Best Love Status in Hindi - Fact Tech Goo

Collection of Best Love Status in Hindi आज आपने बेहतरीन स्टेटस की खोज कर ली हैं. इसमें आपको बेस्ट लव स्टेटस हिंदी में देखने को मिलेगा। जिसे आप अपने स्टेटस

Collection of Best Love Status in Hindi आज आपने बेहतरीन स्टेटस की खोज कर ली हैं. इसमें आपको बेस्ट लव स्टेटस हिंदी में देखने को मिलेगा। जिसे आप अपने फेसबुक और व्हाट्सअप में दाल सकते हैं. 

Best Love Status in Hindi

अगर आपकी कोई गर्लफ्रेंड या आपका कोई बॉयफ्रेंड हैं. तो यह समझ लीजिये की यह स्टेटस सिर्फ आपके लिए हैं. 🎈😊


Best Love Status in Hindi


  • मेरी जिंदगी तेरे साथ शुरू तो नहीं हुई पर ख्वाहिश है खत्म तेरे साथ ही हो 😘❤️
  • मोहब्बत कभी खत्म नही होती या तो बढ़ती है दर्द बनकर या फिर सुकून बनकर..।।
  • नशा कोई भी हो जान लेवा ही होता है ..यकीन तब हुआ जब तेरी लत लगी...😘😘
  • खुशिया मांगी थी मैंने खुदा से अपने लिया और देखो न मुझे तुम मिल गए.
  • अच्छा लगता है 🤗 जब कोई कहता है, कोई बात नहीं, मै हूं ना तुम्हारे साथ। 🙂
  • अगर दिल ♥️ में चाहत सच्ची हो तो, दुनिया की कोई ताकत तुम्हे जुदा 🖇️ नहीं कर सकती।
  • जब तुम पास होते हो तब दिल चाहता है की वक़्त रुक जाए.... 😍❤
  • मेरी मुस्कान के लिये काफ़ी है याद तेरी.
  • एक तू और तेरा प्यार, मेरे लिऐ काफी है मेरे यारा...💝
  • जब तुम पास होते हो तब दिल चाहता है की वक़्त रुक जाए.... 😍❤
  • *सच्चा रिश्ता एक अच्छी पुस्तक जैसा होता है, कितना भी पुरानी हो जाए, फिर भी शब्द नहीं बदलते।*
  • मोहब्बत में शक 🤔 और गुस्सा 😡 वही लोग करते हैं, जो आपको खोने से डरते हैं।
  • अगर मुझे समझना चाहते हो तो, 😍 बस दिल से अपना समझो.....💕
  • तुम दूर होकर ♥️ भी इतने अच्छे लगते हो, ना जाने पास होते तो कितने अच्छे लगते। 🌹
  • जो आपके लिए रोता 😥 हो ना, उसे कभी मत छोड़ना , क्यूंकि नसीब वालों को ही ऐसे चाहने वाले मिलते हैं।
  • प्यार 💕 मोहब्बत आशिकी.. ये बस अल्फाज थे.. मगर.. जब तुम मिले..तब इन अल्फाजो को मायने मिले !!
  • एक बात बोलूं – 🗣️ कुछ यादें कुछ बातें, कुछ लोग और उनसे बने रिश्ते, कभी भुलाए नहीं जा सकते। 🥰
  • कुछ तो सोचा होगा किस्मत ने तेरे मेरे बारे मैं, वरना इतनी बड़ी दुनिया में तुमसे ही मोहब्बत क्यों हुई.
  • इश्क न हुआ कोहरा हो जैसे....तुम्हारे सिवा कुछ दिखता ही नहीं....

Read Also This - Bio For Instagram For Boys.


Love Status in Hindi For WhatsApp


  • माना की हम लड़ते बहुत है लेकि प्यार भी तो सिर्फ तुमसे ही करते है |
  • लोग पूछते हैं तुमने उसमें ऐसा क्या देखा ! मैंने कहा उसको देखने के बाद कुछ और नहीं देखा !
  • तुम दूर होकर भी इतने अच्छे लगते हो! ना जाने पास होते तो कितने अच्छे लगते !
  • प्यार कब हुआ कैसे हुआ कुछ पता नहीं ! बस इतना जानती हूँ आप से हुआ आप से है और आप से ही रहेगा ! 
  • मुझसे लड़ने झगड़ने का हक़ है तुम्हे. लेकिन छोड़ के जाने का हक़ बिलकुल भी नहीं ! 
  • बहुत सोचा की अब तुम से, बात नहीं करेंगे पर हर बार दिल कह देता है, बस एक आखिरी बार और !
  • मुस्कुरा जाता हूँ अक्सर गुस्से में भी तेरा नाम सुन कर !तेरे नाम से इतनी मोहब्बत है, तो सोच तुझसे कितनी होगी  !
  • कोई गलती करूँ  तो बेशक डांट लिया करो मगर यूँ नाराज ना हुआ करो जान !
  • सीने से लगा के तुमको ये कहना है ! मै बस तुम्हारा हूँ और अब तेरे हो के रहना है ! 
  • एक बात कहूँ मनोगे मेरे बोलने पर भी मुझे छोड़ के मत जाना ! 
  • यूँ तो तमन्ना दिल में ना थी, लेकिन ना जाने तुझे देखकर क्यों आशिक़ बन बैठे !
  • किया है प्यार तो धोखा नहीं देंगे ! आपको आंसुओ का तोहफा नहीं देंगे ! आप दिल से रोये हमें याद करके ! ऐसा हम कभी आपको मौका नहीं देंगे !


Cute Love Status in Hindi


  • प्यार का तो पता नहीं, लेकिन तू मेरी लाइफ में वो पहली लड़की थी जिसे मैंने, पहली बार जान कह कर बुलाया था ! 
  • पहला हो या दूसरा फर्क नहीं परता, प्यार बस सच्चा होना चाहिए !
  • तू मिले या न मिले ये तो मुक़द्दर की बात है मगर सुकून बहुत मिलता है तुझे अपना सोच कर..
  •  प्यार वही हैं ... जो दूर रहकर भी महसूस होता हैं.
  • काश मोहब्बत में भी चुनाव होते, गजब का भाषण देते तुम्हें पाने के लिए.
  • कल तक सिर्फ एक अजनबी थे तुम ! आज दिल की एक एक धड़कन पर हुकूमत है तुम्हारी ! 
  • तुम होते कौन हो मुझसे बिछड़ने वाले ?
  • पता नहीं ऐसा क्या जादू है तेरे प्यार में, किसी और के बारे में सोचने का दिल ही नहीं करता !
  • 💕💕 उस शाम तुमने मुड़कर मुझे देखा जब, यूँ लगा जैसे हर दुआ कुबूल हो गयी 💕💕
  • आज भी है मेरा एक ही वादा मरते दम तक चाहूँ तुझे हद से ज्यादा  !
  • उसका गुस्सा और मेरा प्यार एक जैसा ही है, क्यों की ना तो उसका गुस्सा कम होता है , और ना ही मेरा प्यार|
  • तेरी यादे.... तेरी बाते.... बस तेरे ही फ़साने हैं... हाँ हम क़ुबूल करते हैं हम तेरे ही दीवाने .
  • जो दिल के खास होते है, वो हर लम्हा आस-पास होते है | 
  • ऐसा-वैसा नहीं बेहद और बेशुमार चाहिये... मुझे तुम... तुम्हारा वक्त... और तुम्हारा प्यार चाहिये...
  • 💓 नजर चाहती है दीदार करना 💕 दिल चाहता है तुम्हें प्यार करना 💝
  • जो इश्क़ दूरियों में भी बरकरार रहे वो, इश्क़ ही कुछ और होता है.

Read Also This:-  Instagram Bio For Boys Attitude.👦


Love Status in Hindi For Girlfriend


  • मुझे GF से बात करना बहुत पसंद है ! खासकर जब वो किसी दूसरे की हो !
  • जब तुम मेरी फिक्र करते हो न … तब मेरी जिन्दगी जन्नत सी महसूस होती है !!!
  • आप खास थे मेरे लिये खास आज भी है…. मेरे फ़ोन में आपका नंबर ज़िन्दगी के नाम से सेव आज भी है।
  • जिसको मुझ  पर Trust नहीं है, उसकी मेरी  जिंदगी में कोई जरूरत  नहीं है !
  • ना जाने कौन सी दौलत हैं कुछ लोगों के लफ़्जों में.. बात करते है तो दिल ही खरीद लेते हैं।
  • “सुकून मिलता है दिल को तुझे हर मन्नतों में मांग कर, मैं रोज़ तुमसे मिलता हूँ तेरे ख्यालों में हाथ थाम कर।”
  • “ज़िन्दगी तो बन ही गयी हो तुम अब मेरी Wife भी बन जाओ।” “वो दुआ ही क्या जिसमे शामिल ना हो तुम।”
  • जरुरी नही की हर चाहत का मतलब इश्क़ ही हो…कभी कभी कुछ अनजान रिश्तों के लिए भी दिल बेचैन हो जाता है!!!
  • बड़ी अजीब है ये मोहब्बत वरना अभी उम्र ही क्या थी शायरी करने की!!!
  • दिल हमारा चॉकलेट की तरह नाजुक, तुम उसमें ड्राई फ्रूट्स का तड़का, लाइफ होगी फ्रूट्स और नट्स जैसी, अगर मिल जाए गर्लफ्रेंड तुम्हारे जैसी..|
  • “उसकी हंसी में कुछ ऐसा जादू है जो हर वक़्त करता मुझको बेकाबू है।”
  • यूँ आप सामने आ कर बैठा ना कीजिये.. सब्र तो सब्र ही है पर हर बार सब्र नहीं होता !!!
  • तुमसे मिलने का हमनें निकाल लिया एक रास्ता… झांक लेते हैं दिल में अपनी आँखों को बन्द करके!!!
  • वो तेरे चश्मा नीचे करके मुझे आँख मारने की शरारती अदा ! सीधी मेरे दिल  में तीर  चला देती है !
  • वह मेरे लिए इतना #खास है, जितना #धड़कन को सांस है।


Sad Love Status in Hindi


  • की ? दिल अब भी नही भरा है तो ?‍? आजा देख मैं तेरे शहर आया हूँ… तू बस नमक ले आना ? ज़ख्म मैं अपने साथ लाया हूँ !!!
  • है कोई वकील इस दुनियां में ऐसा। जो हारा हुआ ? इश्क़ जीत दे।
  • खुश तो वो रहते है जो जिस्मो से मोहब्बत करते है ! क्यूंकि रूह से मोहब्बत करने वालो को अक्सर तडपते ही देखा !!
  • समझा दो अपनी ? यादों को… वो बिन बुलाए पास ?‍? आया करती है… आप तो दूर रहकर सताते ? हो मगर… वो पास आकर ?️ रुलाती है !!!
  • प्यार वो गुनाह है जो करते तो सभी है ! मगर सजा सिर्फ वफ़ा करने वाले को मिलती है !!
  • तुझे बड़ा घमंड है ना तुझ पर 100 ? लड़के मरते है… एक बात हमेशा याद रखना मेरी ? जान वो 100 लड़के हमेसा नई ?लड़की पर मरते है।
  • मुझे बहुत प्यारी है तुम्हारी दी हुई हर एक निशानी, चाहे वो दिल का दर्द हो या आँखों का पानी !!
  • की दुनिया बहुत मतलबी है साथ कोई क्या देगा…. मुफ्त का यहाँ कफन नही मिलता ….. तो बिना ? गम के प्यार ? कौन देगा।
  • इश्क मैं भी करता हूं भी करता हूं…? इश्क़ वो भी करती है … फर्क सिर्फ इतना है मैं उनसे करता हूं वो किसी और से करती है।
  • जिनकी हम जितनी Care करते हैं ! अक्सर वही लोग हमें नहीं समझते !!
  • कल मैंने अपने दिल से तेरा रिश्ता पूछा तो कमबख्त बोला की उतना मैं तेरा भी नहीं हूँ, जितना उस पगली का हूँ !!
  • अपनी आदत लगाकर अक्सर लोग दूर चले जाते है !!
  • कितने क्यूट होते है न वो रिलेशनशिप जो रोज़ लड़ते भी है ! और एक दूसरे के बिना रह भी नहीं सकते है !!
  • गुस्सा इतना है कि तुझसे कभी बात भी ना करूँ ! फिर भी दिल में तेरी फ़िक्र खुद से ज़्यादा है !!
  • पहले यकीन दिलाते है की वो हमारे है ! फिर न जाने क्यों भूल जाते है !!

Read This -  Best Instagram Captions for Girls 👧


Funny Love Status in Hindi


  • अपने रूप पर इतना गुरूर ना कर सब दो दिन की मस्ती हैं, तेरा रूप भी तब तक सलामत है, जब तक Fair And Lovely सस्ती हैं।
  • लगता हैं खुदा ने दिल बनाने का काँन्ट्रेक्ट चाईना को दे दिया हैं, आज कल टूट बहुत रहे हैं। 😛
  • शादी के बाद अफेयर होना अब गलत नहीं माना जायेगा, मज़ा तो तब आयेगा इस जज की बीवी के साथ कमरे में कोई और पाया जायेगा। 😛
  • तुम भी किसी रुठी हुई मेहबूबा से कम नही हो इन्टरनेट, बड़ी मुश्किल से गुजारे हैं तुम्हारे बिना 5-6 दिन। 😛
  • “मौत और मोहब्बत तो बस नाम से बदनाम हैं, असली दर्द तो ‘Slow Internet’ देता हैं..।। 😛
  • हे भगवान भले मुझे South Hero जैसी ताकत मत दे, पर उनकी होरोइन जैसी GF दिला दे। 😛
  • प्यार हो तो Bluetooth के जैसा पास रहे तो Connected, दूर गये तो “searching for new device”  😛
  • काश कोई हमारे पास भी आता और कहता कि-‘ये लो “Blank Cheque” और निकल जाओ मेरी बेटी की जिन्दगी से
  • लड़की और मोबाइल तब तक अच्छी लगती हैं, जब तक हैंग ना करे।
  • गली तेरे जेसी Pandrive को Hack करने क लिए, मुझ जैसे Virus ने जन्म लिया हैं। 😛
  • ना इश्क़ में ना जुदाई में, बहुत दर्द हैं दिवाली की साफ़ सफाई में। 😛
  • सुन पगली Killer look तो हम भी रखते हैं, लेकिन बेटी बचाओ अभियान की वजह से छुपा रखा हैं कही कोई मर ना जाए।
  • एक चिड़ा था, एक चिड़ी थी दोनों की शादी हो गयी और वो चिड़चिड़े हो गए। 😛
  • प्यार करने वालों की आधी ज़िन्दगी तो एक दूसरे को block unblock करने में निकल जाती हैं। 😛
  • वो इश्क़ में यारो कमाल कर बैठी, I Love You लिखकर कर send to all कर बैठी। 😛


Love Status in Hindi For Facebook


  • दिल और दिमाग जिद पर अड़े हैं, दोनों एक ही लड़की के पीछे पड़े हैं। 😛
  • मेरी ज़िन्दगी मेरी जान हो तुम !! और क्या कहूं मेरे लिए सुकून का दूसरा नाम हो तुम !!
  • तुम मेरे हो जाओ ऐसी कभी ज़िद नही करूँगा !! मैं तुम्हारा हो चुका हूँ ये हक से कहूंगा !!
  • तेरी मोहब्बत का ये कितना खूबसूरत एहसास है !! अब तो मुझे लगता है हर पल की तू मेरे कहीँ आस पास है !!
  • तुम चाहो तो बात को आगे बढ़ाया जा सकता है !! तुम चाहो तो मेरे हाथ का तुम्हारा तकिया बनाया जा सकता है !!
  • प्यार में बस कंडक्टर सी हो गई है ज़िन्दगी !! सफर भी रोज का है पर जाना कहीं नहीं है !!
  • क्या प्यार में आप पर गुजरा है कोई ऐसा लम्हा जिसे भुलाना नामुमकिन हो !!
  • तेरी मोहब्बत ने हमे बेनाम कर दिया, हर ख़ुशी से हमे अंजान कर दिया !! हमने तो नही चाहा था हमे भी मोहब्बत हो, लेकिन तेरी पहली नज़र ने मुझे नीलाम कर दिया !!
  • फूलों पर सबकी नजर है काटो से कौन मोहब्बत करेगा !! यह दुनिया तुम जैसे अमीरों की है हम गरीब से मोहब्बत कौन करेगा !!
  • आपका दिल बहुत कीमती है !! कोशिश करो उसमे वही रहे जो !! रहने के काबिल हो !!
  • काश मिल जाये कोई हमसफ़र मुझे भी ऐसा, जो गले लगा कर कहे रोया मत करो मुझे भी तकलीफ होती है !!
  • पहली मोहब्बत में दिल जिसे चुनता है, वो अपना हो न हो लेकिन दिल उसी को चुनता है !!
  • काश एक दिन ऐसा भी आये हम दोनों एक दुज़े में समा जायें !! सिर्फ एक तुम हो और एक हम हो और वक्त ठहर जायें !!
  • मोहब्बत का कोई मुकाम नही होता है !! वो जो रास्ता होता हैं न वही खूबसूरत तमाम होता है !!


Attitude Love Status in Hindi


  • हम दुनिया से अलग नहीं हमारी दुनिया ही अलग है.
  • हक़ से दे तो तेरी “नफरत” भी सर आँखों पर , खैरात में तो तेरी “मोहब्बत” भी मंजूर नहीं…!
  • #मोहब्बत 👫💞 अब #समझदार 😒 हो #गयी है, #हैसियत 💰 #देख कर #आगे 😏 #बढ़ती है ।।
  • हक़ से दो तो तेरी नफरत भी कुबूल है हमें, खैरात में तो हम तुम्हारी मोहब्बत भी न लें..
  • तुम अपनी अच्छाई में मशहूर रहो, हम बुरे है हमसे दूर रहो.
  • ये जिंदगी कितनी खूबसूरत है !! बस अब आप आइये आपकी ही जरूरत है !!
  • हम अपनी इस अदा पर थोड़ा गुरूर करते हैं , किसी से प्यार हो या नफरत भरपूर करते हैं.
  • #मज़बूत_रिश्ते 👫 और #कड़क_चाय, ☕ धीरे_धीरे ☝ #बनते_है ।। 😉
  • “सुन पगली तू मोहब्बत है मेरी इसलिए दूर है। अगर ज़िद होती तो बाहों में होती।”
  • #हम_मोहब्बत 😍 से मोहब्बत फैलाते ☝ हैं #साहब, 👤 #नफरत 😡 के लिए हमारे पास ☝ फुर्सत #नहीं_हैं

  • गर्लफ्रेन्ड 👱‍ के साथ 👫 Dp तो हम भी डाल सकते हैं, लेकिन उनका 👱‍ कहना है कि, छुप कर मोहब्बत 💏 करने का मजा ही कुछ और हैं ।।
  • हर लम्हा तेरी याद का पैगाम दे रहा है !! अब तो तेरा इश्क मेरी जान ले रहा है !!
  • एक तेरा दीदार मेरे सारे गमो को भुला देता है !! मेरी जिंदगी को जिंदगी बना देता है !!
  • बचाओ लाख दिल को लेकिन मोहब्बत हो ही जाती है !! निगाहे तो आखिर निगाहे हैं ये शरारत हो ही जाती है !!


True Love Status in Hindi


  •  #प्यार बस वो है जो 👉अपने लिए कुछ नहीं❌ चाहता !!
  •  जिससे #मिलने👥 के लिए बार बार #बहाने😛 करने पड़ते है, वो #सच्चा प्यार❤️️ हैं !!
  •  जिस #Relation में #पागलपन🤓 ज्यादा होता है, उसमे #Love ❤️️भी बहुत #ज्यादा होता हैं !!
  •  First Love👥 से भी ज्यादा👉 'Important' होता हैं #True_Love💑 !!
  •  #जब भी किसी को 👉चाहने का सवाल#🗯 आया, #दिल👈 में बस तेरा ही #ख्याल 😍आया !!
  • जिससे #प्यार😍 होता हैं ना, बस #दिल सिर्फ उसके #लिए ही सब कुछ🌍 चाहता हैं !!
  •  #मोहब्बत😍 का भी अलग ही #दस्तूर😣 है, पल भर😦 में हो जाती है #जिंदगी भर😘 के लिए !!
  •  पूरी #दुनिया🌍 भुला कर जब वो कहे👉 I Love U 👈,वो #प्यार😍 हैं !!
  • जिस से #हम बात बात पर लड़ते 😣है, उससे हम #प्यार😘 भी बहुत करते हैं !!
  •  जो #पास उस वक़्त⏳ होते है जब #आपका साथ🤚 कोई नही❌ देता, वो है 👉 सच्चा #प्यार !!
  •  #सच्चे प्यार💑 में #दर्द 🤕एक को हो तो #तकलीफ😫 दोनों को होती हैं !!
  •  जब दिन-रात और सुबह-शाम⏱ किसी की 👉#याद आये, तो समझ लो तुम #प्यार😍 में हो !!
  •  उसकी #मुस्कान😉 तुम्हारे जीने की वजह😍 बन जाए वो सच्चा प्यार💑 है !!
  •  जब उसकी #हँसी😊 से तुम👉 हसने लगो, वो #प्यार😍 हैं !!
  •  हर #Condition⏳ में एक दुसरे की #हिम्मत✊ बनकर साथ रहना👫 ही #सच्चा_प्यार💑 हैं !!
  • एक #बात बोलू..🗣 जो #Feeling💞 तुम्हारे साथ आती है ना, वो कही और नहीं❌ आती !!
  • #प्यार❤️️ सिर्फ👉 💰पैसा_शक्ल देख के नहीं होता है,🤗 बस #दिल💑 देख के होता है !!


Romantic Love Status in Hindi


  • Súñø तुम Dïl💝 दुखाया करो इजाजत है,☺️ बस कभी भूलने की बात mát❌ करना.
  • Súñø… तुम👇 ही रख लो अपना बना कर,😍 औरों ने tøh छोड़ दिया तुम्हारा☝️ समझकर.❤️
  • अगर tú👇 वजह न पूँछे तो एक bàát☝️ कहूँ,🗣️ बिन तेरे अब हमसे जिया ñàhî जाता.
  • हे  khúdàá🛐 उम्र चाहे मेरी kàm लिखना😟 पर जितनी लिखना उसके sàãth 💏 लिखना😘 **romantic love status**
  • अपनी músküràáhãt 😍😄 को जरा काबू में रखिए, Díl ए ñàádàãn💓 कहीं इस पे शहीद ना हो जाए.😘😍
  • Duñîyã वाले कहते है Dìl ❤️ 👈 लगाना छोड देँ, अरे वो *खुदा को क्यो नही कहते की वो Dïl❣️ ❤️ बनाना ही छोड दे.
  • उसके रूठने😟 की अदायें भी, क्या gàzâb👌 की है, बात-बात पर ये kèhñá, सोंच लो.. फ़िर मैं बात ñáhí❌ करूंगी.😍
  • Duñîyã वाले कहते है Dìl ❤️ 👈 लगाना छोड देँ अरे वो *खुदा को क्यो नही कहते की वो Dïl❣️ ❤️ बनाना ही छोड दे.
  • $amàjdàár ही करते है aksàr गलतिया,😅 कभी देखा👀 है किसी पागल को moháßßát😘 करते. 
  • मैं अपनी møhàbbàt💏 में- बच्चो की तरह हूँ, जो mèrá😍 हैं बस mērã है किसी और को क्यो दुँ😘 ##very romantic status##
  • सौदा kúçh ऐसा किया है tèrê👇 ख़्वाबों ने mèrí नींदों😴 से….या tøh दोनों✌️ आते हैं …. या कोई ñàhî आता !!😘😍
  • Bàhót महंगा हो गया है ये Îshq जनाब आजकल,😟 अब उसे pèhlî☝️ मुलाकात में Dîl❤️ नही तोहफे चाहिये.🎁
  • मेरी jàáñ💝 को हमेशा खुश😄 रखना… ए खुदा… ûskè जख्मों की कीमत mèrì जिंदगी से काट लेना…😘
  • Bàdí मुद्दत से चाहा💏 है tûjhè… बड़ी duwàáø🛐 से पाया है तुझे✍️… tújhè भुलाने की सोचूं भी तो कैसे… kísmàt की लकीरों से चुराया है तुझे!😍😘
  • Àáñkhó👀 के अंदाज़ बदल जाते हैं jàb कभी हम उनके👇 sàãmné जाते हैं 🙂
  • Tûm जिन्दगी में आ तो गये😍 हो màgãr ख्याल रखना, हम ‘Jàáñ’ दे देते हैं मगर ‘जाने’ ñàhî❌ देते !!😅😘 #romantic love message#
  • üm खुश होकर múskûràáte😄 हो , Hûm तुम्हे👇 खुश देख कर मुस्कराते😍 हैं।


Caring Status For GF in Hindi 


  • मुझे ज्यादा कुछ ñàhí❌ … बस मेरी शादी के çàrd पर तेरा👰👇 नाम अपने नाम के साथ चाहिए ✍️😇😘
  • Duñîyã वाले कहते है Dìl ❤️ 👈 लगाना छोड देँ, अरे वो *खुदा को क्यो नही कहते की वो Dïl❣️ ❤️ बनाना ही छोड दे. **caring love status **
  • बात इतनी सी थी कि túm👇 अच्छे लगते थे , अब बात इतनी बढ़ गयी है कि tûm बिन कुछ अच्छा ñàhí❌ लगता😍
  • Ñáam तेरा👇 ऐसे लिख✍️ चुके है अपने वजूद पर..कि तेरे ñáam का भी  kóï मिल जाए….तो भी Díl ❤️ धड़क जाता है….😍💓
  • ना héèrø💎 की तमन्ना है और ना परियों👼 पे मरता हूँ.. वो एक☝️ “भोली” सी लडकी👰 हे जिसे मैं møhàbbãt💏 करता हूँ !!😘
  • तेरे👇 गुस्से😠 पर भी pyãár आता है हमे😍, कोई तो है zíñdagí में जो इतने हक् से हमें धमकाता है।😘
  • मुझे 👧 देख कर Ãasmàãñ 🌌 के तारे 🌟 भी ,मेरी tàrãf गुस्से😈 से देख रहे है….और पूछ रहे है “हमारा एक Tàrá🌟 तुम्हारे पास कैसे..?👫💑
  • चाहता हूँ 👸 तुझे अपने ❤ Díl ❣️ में 💏 छुपाना…क्योकि बहुत 😁 búrà है ये 😭 ज़माना…
  • कितना pyàár😘 है इस Díl💓 में तेरे लिए, अगर बयां🗣️ कर दिया तो ……तू नहीं ये  dúñíyà 🌎मेरी Díwáàñî हो जायेगी 😘😘
  • मेरे làfz फ़ीके पड़ गए 😌 तेरी एक अदा 😍 के सामने, मैं तुझे 👩 khúdã 👤 कह गया अपने khúdã के सामने ।। 😘👩
  • Agár यूँ ही कमियाँ😅 निकालते रहे आप👇 … तो ék☝️ दिन sírf खूबियाँ रह जाएँगी मुझमें….😎 ##love status##
  • Wø मेरी pàsãñd 😍 के बारे में पूछती है ….. Àß क्या कहूँ उस नासमझ 👰 को जो àpñé बारे में ही पूछती है😘 @cute love sms for lovers@
  • Sírf दो✌️ ही wàqt पर उसका साथ चाहिए, Êk☝️ तो अभी और Èk हमेशा😍 के लिये..😘
  • Súñ Bãby👧 आएँगे तेरी गली में🚶 चाहे देर क्यों न हो जाए, करेंगे møhàbbãt ❤️ तुझी से चाहे जेल क्यों न हो जाए😅
  • हज़ार बार ली है tûmñè👇 तलाशी मेरे Díl💝 की, बताओ कभी कुछ मिला है इसमें pyàár💏 के सिवा..😍.
  • Tüm खुश होकर múskûràáte😄 हो , Hûm तुम्हे👇 खुश देख कर मुस्कराते😍 हैं।

निष्कर्ष 


आप जो खोज रहे थे, मैं उम्मीद करता हु की आपको मिल गया होगा अगर आपको खोजने में कोई परेशानी हो रही हो तो मुझे कमेंट कर जरूर बातये। हमने आपके लिए कुछ और भी अच्छे पोस्ट लिख रखे हैं. जिसे हम आपको निचे में पढ़ने के लिए दे रहे हैं. अगर आपके पास तो और टाइम हो तो टाइम निकल कर इसे भी पढ़ लीजियेगा ☺😅😅