50+ Best Whatsapp Block Shayari in Hindi 2021 | व्हाट्सप्प ब्लॉक शायरी

Block Karne Par Shayari, Whatsapp Block Shayari, Block Karne Wali Shayari in Hindi, Girlfriend Block Shayari, Block Sad Shayari, Block List Shayari.
Block Karne Par Shayari, Whatsapp Block Shayari, Block Karne Wali Shayari in Hindi, Girlfriend Block Shayari, Block Sad Shayari, Block List Shayari.

क्या आप भी सबसे अच्छी ब्लॉक शायरी ढूंढ रहे हैं? तो आप सही पढ़ रहे हैं. आपको यह 50 Best WhatsApp Block Shayari in Hindi पढने और Download कर के अपने WhatsApp स्टेटस में लगाने के लिए Images भी दिया जा रहा हैं. तो फिर देर किस बात की अभी स्क्रॉल करना सुरु कर दे.

List of Best WhatsApp Block Shayari in Hindi

WhatsApp Block Shayari Image 1

1. असली प्यार तो WhatsApp के Block लिस्ट में मिलता हैं.
2. जिसे मैंने सबसे ज्यादा वाला प्यार किया था, #kutti ने ब्लॉक कर दिया दिमाग 🤨 खरब.
3. उनको हमसे दूर जाने का #बहाना चाहिए था, हमने मोबाइल #उठाया, और सीधे ब्लॉक कर दिया.
4. पहले दीवाना फिर प्यार हुआ तो उसने मुझे जान कहकर अपने दिल में लॉक कर दिया.
WhatsApp Block Shayari Image 8
5. जब ब्लॉक करती हैं, तो दिल को थोडा दर्द होता हैं. दर्द कम करने के लिए हम भी ब्लॉक कर देते हैं.
6. ब्लॉक करना आसान हो सकता है, लेकिन भूलना आसान नही है... मेरी जान.
7. बेसक मुझे ब्लॉक कर दो, क्यू की हम है ही कमीने. 😁😁
8. #सक्सियत बनो ऐसी की लोग तुम्हें ब्लॉक के बदले Google में #सर्च करें,
9. Agar आपके दिल को मुझसे कोई प्रॉब्लम हैं, तो मुझे ब्लॉक कर दो.
WhatsApp Block Shayari Image 2

10. दिल ❤ में न सही #Block लिस्ट में तो हैं.
11. अपना मान कर चाहा था मगर अब बुरा सपना मानकर ब्लॉक कर रहा हूँ।
12. शायद तेरे धोखे में मेरा नंबर लास्ट होगा, मगर मेरी ब्लॉक लिस्ट में पहला नंबर तुम्हारा ही है। 
13. लड़कियों को समझना सच में आसान नहीं, आज फिर से ब्लॉक कर 🤨 दिया.
14. कर दिया उस पगली ने #block WhatsApp से मुझे #Attitude में आके और अब हाल पूछती है मेरा #Fake id बना के.
WhatsApp Block Shayari Image 3

15. आज ये दिल भी डिजिटल हो गया है, कोई #प्यार भरा मैसेज भेज दे तो धड़कने लगता है.
16. मोहब्बत थी इसलिए ब्लॉक होकर बैठ गए, ज़िद होती तो दूसरी ID से वापस आ जाते !
17. तू क्यों बेवजहा हैरान होती है, $ब्लॉक $अनब्लॉक कर यूँ परेशान होती है.
18. हमें तेरी नाराजगी का ये तरीका बहुत अच्छा लगता हैं. "बस ब्लॉक कर दो "
19. सुखी जीवन का राज़ है की $जीवन में नफरत को हमेशा @ब्लॉक रखिये।
20. #Block तुमने किया है, तो तुम्ही पछ्ताओगे, जिस दिन तुम्हारा हमसे बात# करने का मन करेगा, उस दिन तुम #चाह कर भी हमसे बात नहीं कर 🤨🤨 पाओगे...
21. बात बात पे कर देती हो ब्लॉक,ये तो बताओं कब करोगी दिल में लॉक.
22. मेरे प्यार की क़दर नहीं की Kutti ने मुझे हर बार ब्लॉक कर 🤨 देती हैं.
WhatsApp Block Shayari Image 4

23. तुझसे कोई उम्मीद नहीं कर सकता क्यूंकि तेरा मतलब भरा प्यार सिर्फ ब्लॉक करना जानता है। 
24. Block मतलब कुछ कांड कर के मिली हुई डिग्री हैं.
25. सीधा ब्लॉक नहीं करना चाहिए ना 😉

Best Block Shayari in Hindi


26. 10 लडकियों के WhatsApp Block लिस्ट में हम हैं. क्यू आपको भी करना हैं.
27. $ब्लॉक #अनब्लॉक तो एक बहाना है, तुमको सिर्फ मेरे करीब 😁 आना है.
WhatsApp Block Shayari Image 7
28. #कभी कभी जी करता है, खुद को खुद ही #ब्लॉक कर दूं।
30. ब्लॉक अनब्लॉक कर यूँ मेरे इस प्यार का मज़ाक ना बनाओ सच्चा आशिक हूँ दिल देना जानता हूँ गाली नहीं।
31. हर Boyfriend एक न एक बार अपने गर्लफ्रेंड के व्हाट्सप्प ब्लॉक का मज़ा ले ही लिया होता हैं.
32. कोई समझाए उसे, #ब्लॉक करने से #रिश्ता नहीं टूटता.
33. मेरी जान #ब्लॉक तो कर दिया तूने पर अब मेरी यादें तुझे बहुत #तडपायेंगी ना चाहते हुए भी मुझे $अनब्लॉक करवाना चाहेंगी.
34. ब्लॉक भी उन्हीं लोगों को किया जाता है, जिन्हें हम अपना समझते हैं और बेहद प्यार करते हैं.
35. उम्मीद थी की तुम धोखा दोगे और ब्लॉक कर तुम उम्मीद पर एक दम खरे उतरे।
36. न ब्लॉक किया था, और न कभी करेंगे, तुझे तो अपना फोटो 🖼 और स्टेटस दिखा दिखा के जलाएंगे...
37. अगर तू मेरे प्यार को समझ जाती तो कभी मुझे व्हाट्सप्प से ब्लॉक नहीं कर पाती। 
38. कल ही नंबर मागा था ऐसे वैसे कर के 2 दिन अछे से बात होई 3 दिन सीधे ब्लॉक लिस्ट में आ गया उसके. साला समझ नहीं आया कैसे.
39. #कुछ तो खास है, उस #पगली में उसके #खातिर न जाने कितनों को #ब्लॉक Kar Diye मैंने !!
WhatsApp Block Shayari Image 6
40. रिश्तों की $अहमियत ना समझने वाला हमेशा मेरी #ब्लॉक लिस्ट के काबिल है।
41. $Block तो बच्चे करते हैं, हम तो सीधा ❤ दिल से निकाल कर फेंक देते हैं
42. कभी ब्लॉक फिर अनब्लॉक फिर ब्लॉक तुम्हारा मन पसंद सा ये खेल लगता है.
43. अब रिश्तों की अहमियत ब्लॉक के बटन के बराबर रह गयी Hain.
44. उसके हजार #शिकवे, उस पे मेरा एक ब्लॉक हाये दिल को इतना सुकून, तेरे होने पे कभी नहीं आया था.
45. Abhi Abhi किसी ने मुझे ब्लॉक कर दिया,कमेंट में लिखना था, "बढ़िया", टाइप हो गया "बुढ़िया" 😁
46. बेवजह# खुद को परेशान कर रहे है.😞 कभी कभी #ब्लॉक तो कभी #अनब्लॉक कर रहे है.
47. जब भी तुम्हे मेरी याद आएगी, मेरी हर id को तुझसे $अनब्लॉक करवायेगी.
48. #Online इश्क़ का बहुत सीधा हैं अफसाना ना रूठना, ना मनना, बस #block कर देना.
49. आजकल मोहब्बत हो या ना हो... मगर ब्लॉक# होना बहोत ही जरूरी है।
50. साहब दिल तोड़ने की नई #तकनीक आ गयी है, बस सिर्फ एक @ब्लॉक का बटन दबादो।
WhatsApp Block Shayari Image 5

51. इतना Attitude मुझे मत दिखा ऐ पगली जिस पाऊडर से तू Makeup करती है उस पाऊडर से तो हम केरम खेला करते है.


इनको भी पढ़े.