50+ Best Brother And Sister Quotes in Hindi | Brother Sister Status, Sister Brother Shayari Hindi

अगर आप Brother And Sister Quotes, Brother Sister Status, Sister Brother Shayari Hindi खोज रहे थे तो आप सही जगह पर आये हैं. यह आपको 2021 के सबसे अछे
अगर आप Brother And Sister Quotes, Brother Sister Status, Sister Brother Shayari Hindi खोज रहे थे तो आप सही जगह पर आये हैं. यह आपको 2021 के सबसे अछे Bhai Behan ke Status आपको इस पोस्ट में पढने और देखने को मिलने वाले हैं. हमने आपके WhatsApp status और Facebook status के लिए कुछ Brother and Sister Quotes in Hindi Images Download कर सकते हैं.


Bhai Behan ke Status 2021


★  🎀  👲हमे नही पता कि क्यों क्या औऱ कैसी होती है… बस अच्छे कर्मों का फल 👸 बहन होती है।  🎀  ★

✌💜  जैसे दोनों 👁️ आँख एक साथ होते हैं. ठीक वैसे ही भाई-बहन 👫 के रिश्ते भी ख़ास होते हैं।  ♔✎

💛♧  रब से बस मेरी 👲 हर पल यही दुआ रहे, हर वक़्त मेरी बहन के चेहरे पर 👸 मुस्कराहट रहे । 

🎄ൠ  मेरी 👸 बहन ! तू मेरा 🌏 जहान है !  🎈☟

🔥💎  ✌🎄  मेरे दुखों को खुशियों में बदलने का काम तो मेरी बहन के सिवा और कोई नहीं कर सकता  🍧🐠  ♬☠

🎁 एक बड़ी बहन हमेशा अपने भाई को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करती रहती हैं  ✌🐨

Brother And Sister Quotes in Hindi

💥🎃  👸 बहन हमारी सबसे पहली और सबसे 💗 प्यारी दोस्त होती है।  💞🍬

🎅💞  खुदा से मेरी सिर्फ एक ही दुआ रहती हैं, उस दुआ में हमेशा मेरी बहन की सलामती बनी रहती है। 💗

💛🐧  भाई-बहन का रिश्ता दुनिया का सबसे अनमोल रिश्ता होता हैं  🐨✎

♬🐯  जब मेरे पास मेरी फिकर करने वाले भाई है.. तो मैं दुनिया वालो से क्यू डरु   ♞🍮

🍧😳  घर में भाई चाहे जितने भी बड़े क्यों ना हों, हेर घर में एक h𝐈𝓣𝓵ᗴ𝐫 बहन तो ज़रूर होती है !!  ♦💘


Brother Sister Status


Brother And Sister Quotes in Hindi, ♝🎉  चाहे ख़ुशी हो या गम, भाई मेरा चेहरे पर खुशियां बिखेरता रहता हैं हर दम  😇♠

♝🎉  चाहे ख़ुशी हो या गम, भाई मेरा चेहरे पर खुशियां बिखेरता रहता हैं हर दम  🐝♠

🐧☞  खुश नसीब है वो 👸 बहन. जिसके सर पर 👲 भाई का हाथ होता है. चाहे कुछ भी हो हालात. ये रिश्ता हमेशा 👫 साथ निभाता है !!  👊

✊🐯  खुशनसीब होती हैं वो बहने जिन्हे उनकी रक्षा करने वाला भाई मिलता हैं।  ♞✊

🎉🎈  👫 भाई बहन के 💕 प्यार में यह भी जरूरी हैं… बहनों की लड़ाई के बिना जिन्दगी 🤔 अधूरी हैं।  ✌☹

👑♨  बहन जैसी दोस्त अगर साथ हो तो जिंदगी जीने का मजा ही कुछ और होता हैं  ♔🎅

✌🎄  मेरे दुखों को खुशियों में बदलने का काम तो मेरी बहन के सिवा और कोई नहीं कर सकता  🍧🐠

😎🐒  भाई छोटा हो या बड़ा अपनी बहन की हिफाज़त करने का फर्ज कभी नहीं भूलता  ♠💢

💗😎  मेरी दोस्त, मेरी सलाहकार हैं, मेरी बहन मेरे हर दर्द का इलाज हैं  🏆💞

✴🌠  🎀  प्रेम से जो देती है वो बहन है, लड़ झगड़ के जो देता है वो भाई है  🎀  🌠✴

Love Brother And Sister Quotes In Hindi


🎉🐤  ज्यादातर रिश्ते दुरियो से फीके 😩 पड़ जाते है… लेकिन भाई 👫 बहन का प्यार कभी भी कम 🤗 नहीं होता!  💝🍧

♬😎  👫 बहन भाई की यारी सब से प्यारी और सब पे भारी !!  👽♖

☺☯  मेरा और मेरी बहन का रिश्ता हैं सबसे न्यारा इसे कोई भी तोड़ ना सकेगा यह खुद से वादा हैं हमारा,

😲💝  हर वक्त मुझसे लड़ती रहती है पर सबसे ज्यादा प्यार भी मुझे मेरी बहन ही करती हैं  ♠

🎀☟  लड़कियां तो बहुत खूबसूरत देखी हैं पर अपनी बहन से ज्यादा खूबसूरत कही नहीं देखी।  – लव यू बहन  ♔😎

♨👻  👸 बहन का प्यार किसी दुआ 🤔 से कम नही होता…  ★💗

☯💜  प्यार भी करती हैं मुझे डाटती भी हैं, वो बहन ही हैं जो मुझे सबसे ज्यादा चाहती भी हैं  💀♪

💞♞  👸 बहन छोटी हो या बड़ी हमेशा अपने 👲 भाई की 𝔠Ãяε करती है !!  ♠✌

😎♤  खुसनसीब मानता हूँ में अपने आपको की इतना प्यार जताने वाली बहन खुदा ने मुझे दी हैं 🍭

🍫🍮  बहन का प्यार तो साक्षार्थ ईश्वर के आशीर्वाद के सामान होता है  ♛💲

🎅🍪  बेबी-बाबू कहने वाली गर्लफ्रैंड तो नहीं हैं मेरे पास, लेकिन σye h乇尺𝓞 कहने वाली बहन जरूर हैं मेरे पास  ☆☜


Cute Brother And Sister Quotes In Hindi


🎀♤  👲 भाई की नज़रो में अपनी 👸 बहन से ज़्यादा खुबसूरत कोई 🤔 और लड़की नहीं होती !!  🐙🐼

🍓♘  आपकी 👲 बहन होने पर खुद पर हैं नाज़ 👸 मुझे, दूर 🌏 होकर भी आप दूर नहीं होते 🤔 एहसास है मुझे !  🐜

😲♗  👲 भाई जितना भी तंग करें 👸 बहनों को… मगर बहनों की 💕 जान होते हैं भाई !!!  ♠♠

♧🐤  👸 बहन वो दोस्त है जो थामती तो हाथ है. लेकिन स्पर्श 💕 दिल को करती है !  ♠🍩

♟✌  मेरे ℓ𝕦𝓬𝐊 को वो 𝔤𝔬Ⓞđ ᒪᑌc𝐤 बनाती हैं, मेरी बहन ही हैं जो हमेशा मेरा हौसला बढ़ाती हैं  💜👍

🐼🐤  बहन से ही शुरू होती मेरी दुनिया हैं, और बहन पर ही आकर ख़त्म होती मेरी दुनिया हैं  ඏ

🐚✋  अपने आपको सबसे ज्यादा 𝐒𝓪𝒻𝔢 मेहसूस करती हूँ, जब भाई के साथ रहती हूँ  🐝🐻

🎀☮  बहन मेरी हर ज़रूरत को पूरा करती हैं, माँ की कमी वो मुझे कभी भी महसूस नहीं होने देती हैं  🎀💎

💥💀  चाहे मुसीबतें आये हज़ार बार, मेरी बहन मेरा साथ निभाने के लिए हैं हर बार तैयार  ♘🐍


Funny Brother And Sister Quotes in Hindi


💘😂  👸 बहन कितनी भी नखरे वाली हो… 👲 भाई से ज्यादा उसके नखरे 💃 कोई नही उठा सकता…  ☟💔

♗  शुक्रिया प्रभु ! मुझे मेरी बहन देने के लिए !  🎀👑

💚♪  🍧😳  घर में भाई चाहे जितने भी बड़े क्यों ना हों, हेर घर में एक h𝐈𝓣𝓵ᗴ𝐫 बहन तो ज़रूर होती है !!  ♦💘  ♧✊

☜🎈  एक भाई अपनी बहन के लिए हमेशा ही एक 𝕤ยⓅ𝔢я𝔥€尺ό होता है  👽ൠ

☟😈  भाई बड़ा हो तो नो टेंशन, भाई छोटा हो तो टेंशन ही टेंशन।  😺💣

☹😂  मेरे हर गम को अपना बना लेता हैं, वो मेरा पागल भाई खुद रोकर भी मुझे हसा देता हैं  ♗😂


Brother Shayari


☞✌  🌏 दुनिया की हर 🤗 ख़ुशी तुझे दिलाने की कोशिश 🏃 करूंगा मैं, अपने 👲 भाई होने का हर फ़र्ज़ निभाउंगा 👲 मैं!!!  👍🎯

♞🎄  छोटी 👸 बहन एक सबसे अच्छी दोस्त भी होती है… जिसके साथ आपने 👲 अपना बचपन बिताये होते है!!  ☟♡

♚💎  काश मैं भी इतना 😎 काबिल तो बन जाउ ताकि मैं अपने 👸 बहन के हर 😔 दुःख को चुरा सकू बीना कुछ बोले।  🍔💔

👑♙  💗 प्यार का दूसरा नाम ही 👸 बहन होता है।  💥♝

💗♛  मेरी प्यारी 👸 बहना तेरे हर 😔 गम को अपना बनाऊंगा, ख़ुद रो कर भी 👸 तुझको हसाऊंगा।  🎃💲

💥✌  👩‍🎨 बहन से अच्छा कोई 🤔 दोस्त और नहीं हो सकता… और मेरी प्यारी 👸 बहना, तुमसे अच्छी कोई और 👩‍🎨 बहन हो नहीं सकती!  🐸🍪


Sister Shayari


👌♠  लोग 🤔 अपने लिए बॉडीगार्ड रखते हैं. और 👸 हम अपने लिए 👲 भाई रखते हैं!!  🍫💗

💔♟  जब भी मुसीबतों का साया मेरे उप्पर मंडराता हैं, तब मेरा भाई हमेशा मेरा साथ निभाता हैं  👑

💝🍭  हां मैं नखरें 💃वाली हूँ क्योंकि मेरे पास … नखरे उठाने वाले एक प्यारा सा 👲 भाई जो हैं !  ☹🎀

🏆🍭 💝  हर वक्त मुझसे लड़ती रहती है पर सबसे ज्यादा प्यार भी मुझे मेरी बहन ही करती हैं  ♠👣  ☯🍬

✌💚  नसीब वाली हूँ की मेरे नखरे उठाने वाला भाई खुदा ने मुझे दिया हैं  ♨♗

🎈 👸 बहन हँसी और खुशी बाटती है और आँसू 😩 पोंछती है।  ♙🎈


Bhai Behan Shayari Status in Hindi


🎁★  मेरी बहन से ज़्यादा अनमोल तो मेरे लिए कुछ भी नहीं हैं  🏆😲

💙🍧  खुदा से करती हूँ सिर्फ एक ही दुआ, मेरे भाई के चेहरे पर खुशियां छलकती रही हैं इसी तरह  👍🐒

✌💛  भाई-बहन के रिश्ते में थोड़ी बहुत खट्टास आना भी ज़रूरी होती हैं, क्योंकि इसे से उनका रिश्ता और गहरा बनता हैं  😂🐒

♕🐨  वक्त के साथ कई रिश्तों में मिलावटें आ जाती हैं, पर भाई-बहन का रिश्ता तो हमेशा शुद्ध ही रहता हैं.

👍☆  जब भी अपनी बहन की सलाह पर चलता हूँ तो कामियाबी को ही गले से लगाता हूँ  ♡💎

🐧☟  होगा लोगो का 𝔸𝐭t𝐈𝔱υĐ𝔼 उनकी शान, पर मेरी तो बहन ही हैं मेरी सबसे बड़ी शान  🐤🎁

🍩😺  रब की बस इतनी मेहेरबानी हो, की मेरे भाई की जिंदगी हमेशा सुहानी हो  😳🍩

🐣🎈  कुछ भी मांगती हूँ तो झट से दिला देता हैं, मेरे हर गम को खुशियों में बदल देता हैं।  – लव यू भाई  ♡🐺

★♞  प्यार ढूँढा नही मिला, भगवान ढूँढा नही मिला भाई ढूँढा सब मिल गया  💗💜

💜♜  बचपन इतना सुहाना ना बीतता अगर मेरी बहन मेरे साथ ना होती तो  😲🍫

🐺🎁  मेरा भाई किसी अलादीन के जिन से कम नहीं, मेरी हर 𝓦isʰ पूरी करता हैं,👽


Brother and Sister Quotes in Hindi Images Download


Brother And Sister Quotes in Hindi, भाई और बहन के दरमियाँ अगर लडाई न हो तो.. ज़िन्दगी अधूरी सी लगती है !!

Final Words


हम उमीद करते हैं की आपको Brother and Sister Quotes in Hindi पसंद आये होंगे और इसको आपने दोस्तों के साथ जरुर शेयर करे. हमने आपके लिए एक और अच्छा पोस्ट लिखा हैं. जिसे आप निचे पढ़ सकते हैं.