Best Love Feeling Status For WhatsApp And Facebook - Fact Tech Goo

Best Love Feeling Status - बिन कहें में समझ जाउ , वो अहसांस हो तुम. फीलिंग प्यार में बहुत मायने रखता हैं. प्यार एक ऐसा ऐहसास हैं जो जिंदगी बार रहता है.

Best Love Feeling Status - बिन कहें में समझ जाउ , वो अहसांस हो तुम. फीलिंग प्यार में बहुत मायने रखता हैं. प्यार एक ऐसा ऐहसास हैं जो जिंदगी बार रहता हैं. और आपके इसी ऐहसास जो जिन्दा और तरो ताजा रखने के लिए हम आज आपके सामने लेकर आये हैं. Best Love Feeling Status.


Best Love Feeling Status For WhatsApp And Facebook - Fact Tech Goo


आज आप बहुत खुश होने वाले हो क्योकि Best Love Feeling Status आपके आमने हैं. आपको बस थोड़ा निचे करना हैं. और आपके लिए इस पोस्ट को और भी सुन्दर बनाने के लिए इसमें हमे आपके लिए Best Love Feeling Video Status को ऐड किया हैं. जो बहुत ही सामदार होने वाला हैं.


Best Love Feeling Status


  • जब तुम पास होते हो तब दिल चाहता है की वक़्त रुक जाए.... 😍❤
  • BEING IGNORED, worst feeling ever.
  • उसके होंठो को चूमा तो एहसास हुआ की, एक पानी ही जरूरी नहीं प्यास बुझाने के लिए !!
  • 🍂 दिल के रिश्ते का कोई नाम नहीं होता, माना कि इसका कुछ अंजाम नहीं होता, अगर निभाने की चाहत हो दोनों तरफ, तो कसम से कोई रिश्ता नाकाम नहीं होता. 🍂
  • Feeling empty inside 🙁
  • प्यार भी कितना अजीब होता है न , वो चाहे कितनी भी तकलीफ दे पर सुकून उसी के पास मिलता है.
  • This isn’t a status… this is just to show that no status matches my feelings right now.
  • मुझसे मोहब्बत कर लो वरना सज़ा दूँगा, कमर से पकड़ूँगा ओर सीने से लगा लूँगा !!.
  • ना दिल की चली ना आँखों की,  हम तो दीवाने बस तेरी मुस्कान के हो गए !!

Best Love Feeling - Arziyan Status Video Song 


  • कुछ लडकिया हज़ार मेकअप कर ले पर लड़की नहीं लगती‬, और एक वो है जो सिर्फ काजल लगाकर हमारी जान ले लेती है !!
  • उसके जीवन का हर फैसला मेरे लिए अनमोल था, क्योंकि उसने हर फैसले में सिर्फ एक ही लफ्ज कहा- जैसा तुम कहो !!
  • बात इतनी सी थी की तुम अच्छे लगते थे, अब बात इतनी बढ़ गई की तुम बिन कुछ भी अच्छा नहीं लगता !!.
  • मैं तुम्हारे उन कैेदियो में से हुँ, जो खुले दरवाजे देखकर भी फरार नहीं होते !!.
  • मुझे ये दिल की बीमारी नहीं होती, अगर तू इतनी प्यारी नहीं होती !!
  • तु मिले या न मिले ये मेरे मुकद्दर की बात है, सुकुन बहुत मिलता है, तुझे अपना सोचकर !!


Whatsapp Love Feeling Status


  • काश मोहब्बत में भी चुनाव होते, गजब का भाषण देते तुम्हें पाने के लिए.
  • 💕💕 उस शाम तुमने मुड़कर मुझे देखा जब, यूँ लगा जैसे हर दुआ कुबूल हो गयी 💕💕
  • 💓 नजर चाहती है दीदार करना 💕 दिल चाहता है तुम्हें प्यार करना 💝
  •  प्यार वही हैं ... जो दूर रहकर भी महसूस होता हैं.
  • इस दिल में तुम्हारे सिवा किसी को इजाजत नहीं.
  • मेरे इस दिल को तुम ही रख लो ना बड़ी फ़िक्र रहती है इसे तुम्हारी.
  • क्या ऐसा नहीं हो सकता हम प्यार मांगे… और तुम गले लगा के कहो, “और कुछ?”
  • इतना प्यार तो मैंने खुद से भी नहीं किया, जितना तुमसे हो गया है |
  • मोहब्बत भी ठंड जैसी है, लग जाये तो बीमार कर देती है.
  • कमाल हैं ना ...? सांसे मेरी जिंदगी मेरी मोहब्बत मेरी , मगर जीने के लिये जरूरत तेरी.
  • ये जो तुम कहते रहते हो न की खुश रहा करो तो फिर सुन लो हमेशा मेरे पास रहा करो.
  • ना कोई शिकायत, ना कोई ग़म.... तेरे ही थे ओर तेरे ही रहेगे हम…
  • सो जाया करो जल्दी कभी – कभी, ख्वाबो को तुम्हारा इंतज़ार रहता है.
  • बिन कहें में समझ जाउ , वो अहसांस हो तुम.
  • जब तुम मेरी फिकर करते हो न तब जिन्दगी जनत सी महेसुस होती है.
  • जो इश्क़ दूरियों में भी बरकरार रहे वो, इश्क़ ही कुछ और होता है.


Love Feeling Status Hindi


  • काश ! मैं चोकलेट हो जाऊ, फिर वो रोज मेरी ख्वाहिश करे !!
  • मेरी रूह गुलाम हो गई है, तेरे इश्क़ में शायद, वरना यूँ छटपटाना, मेरी आदत तो ना थी !!
  • कई मिलो दूर कोई मुझे महसूस करता है, एक दिल है जो मोहब्बत खूब करता है !!
  • एक हम है की खुद नशे में है, एक तुम हो की खुद नशा तुम में है !!
  • हाथों की लकीरों में तुम हो ना हो, जिदंगी भर दिल में जरूर रहोगे !!
  • ऐ खुदा उनके हर एक लम्हे की हिफाजत करना, मासूम सा चेहरा है, उदास अच्छा नही लगता !!
  • क्या हसीन इत्तेफाक़ था, तेरी गली में आने का, किसी काम से आये थे, किसी काम के ना रहे !!

Cute Love Proposal Video Status - Feeling Love


  • पूरी रात जगकर गुजार दूं उसकी खातिर … एक बार वो कहकर तो देखे की मुझे तुम्हारे बिना नींद नहीं आती !!
  • ये तेरा मेरा रिश्ता भी उस वेल्डिंग की तरह है, दोनों खूब जलते है. जुड़ने के लिए !!
  • तुझे सिने से लगाकर ये अहेसास होता है, जैसे मेरी दुनिया सिमट गई है इन्ही बाहों में !!
  • ये उनके हुस्न की इन्तेहाँ थी या हमारी दीवानगी का आलम, की जबसे उनको देखा है….देखते ही रह गये !!.
  • दो‬ पल ‪‎के‬ लिये ‪‎ही‬ सही ‪‎मेरी‬ तन्हाइयों ‪‎में‬ खो ‪‎जाओ‬, मैं भी ‪‎तुम्हारा‬ और ‪‎तुम‬ भी मेरी हो जाओ !!
  • मैंने दबी आवाज़ में पूछा मुहब्बत करने लगी हो ? नज़रें झुका कर वो बोली की बहुत !!
  • मत पूछा करो मुझसे की तुम मेरे क्या लगते हो, दिल के लिये धड़कन जरुरी है और मेरे लिए तुम !!

Read Also This :- Comments for 👱‍♂️Boys and Girls 👩‍🦰 Picture. 


I Feel Love Status


I Feel Love __ Whatsapp Status


  • I don’t know if I like you or love you, want you or need you, all I know is I love the feeling I get when I’m near you.
  • I dønt hate peøple, I just løve peøple whø løve me.
  • True love is when she talks non- stop and you are still interested in listening to her.
  • Psychology says, you relaize you love someone when you want them to be happy, even if its not with you.
  • #PAGAL....#प्यार 😘हो गया👉#तुमसे वरना😊 #दोस्ती तो _हमारी भी #नोबिता👦 और #सीजुका👧जैसी 😍ही थी.
  • Every friendship dosen’t change into love but every love begins with friendship.
  • I will love you forever until the end of time! No matter what you do! Cause you are my forever! And nothing you do will make my stop loving you 😊 ❤
  • #प्यार💕 #मोहब्बत #आशिकी ये बस ❓#अल्फाज थे, मगर जब 👉#तुम मिले तब इन #अल्फ़ाजों 😍को #मायने मिले..!
  • Bees love honey…people love money…but I LOVE YOU
  • Love is the only game never postponed due to darkness.
  • We fall in love by chance but we stay in love by choice.
  • Let love be your motivation – the driving force behind everything.
  • #प्यार 👩‍❤️‍👩हो जाता है, #करता _कौन हैं❓ #हम तो _कर देंगे #प्यार में🔫 #जान_भी_कुरबान, #लेकिन _पता तो चले😒 कि.. हम से #प्यार😜 करता 😂कौन हैं..!


Read This -  Best Instagram Captions for Girls 👧


Feeling Love Status in Kannada


  • ना चाँद की चाहत ना तारों की फरमाइश, हर जनम तू ही मिले यही मेरी ख्वाइश।
  • सितम हमारे सारे छाट लिया करो, नाराजगी से अच्छा है डाट लिया करो।
  • तुझे ख़्वाबों में पाकर दिल का क़रार खो ही जाता है, मैं जितना रोकूँ ख़ुद को तुझसे प्यार हो ही जाता है।
  • काश ! दिलो का भी कोई चुनावी मौसम आता, ज़ज्बातों के गड्ढे पाँच साल में ही सही, भर तो जाते।
  • ये किसका ख्याल कौन सी खुशबू सता रहीं हैं दिल को,
  • ये जो करार दिल में है... कहीं ये मोहोब्बत तो नहीं।
  • चलेगा मुकद्दमा आसमान में सब आशिकों पर,
  • जिसे देखो अपने महबूब को चाँद जो बताता है।
  • इश्क़ कर लीजिये बेइंतेहा किताबों से,

Sweet Young Couple Kissing 😘 Whatsapp Status Video - Feeling Love


  • एक यही हैं जो अपनी बातों से पलटा नहीं करतीं।
  • लफ़्ज़ों के इत्तेफाक़ में, यूँ बदलाव करके देख,
  • तू देख कर न मुस्कुरा, बस मुस्कुरा के देख।
  • क्या मज़ा देती है बिजली की चमक मुझ को,
  • मुझ से लिपटे हैं मेरे ही नाम से डरने वाले।
  • आये जब वो सामने तो अज़ब तमाशा हुआ,
  • हर शिकायत ने जैसे ख़ुदकुशी कर ली।
  • मैं ख्वाहिश बन जाऊँ और तू रूह की तलब,
  • बस यूँ ही जी लेंगे दोनों मोहब्बत बनकर।


Love Feeling Whatsapp Status Tamil


  • तेरी एक मुस्कान से सुधर गयी तबियत मेरी, बताओ यार इश्क करते हो या इलाज करते हो।
  • मुझ जैसा कोई दुनिया में नादान भी न हो, कर के जो इश्क कहता है नुकसान भी न हो।
  • पहली मोहब्बत थी और ये जान न सके, ये प्यार क्या होता है हम पहचान न सके, हमने उन्हें दिल में बसाया है इस कदर, दिल से निकालना चाहा तो निकाल न सके।
  • #सच्चा_प्यार💑 सिर्फ #वो_लोग👫 कर सकते हैं..😭💏जो #किसी_का_प्यार💑 पाने के लिए😞 #तरस चुके हो..
  • पहली मोहब्बत थी और ये जान न सके, ये प्यार क्या होता है हम पहचान न सके, हमने उन्हें दिल में बसाया है इस कदर, दिल से निकालना चाहा तो निकाल न सके।

Tamil whatsapp status  Un ilavam Panju Udambi Romantic Love Feel Whatsapp Status


  • सुनो 📢 दिल धड़कने 💗 लगता है ख़यालों से ही, ना जाने क्या हाल होगा 💑 मुलाक़ातों में.
  • ऐसा क्या लिखू की तेरे दिल को तसल्ली हो जाये.. क्या इतना कहना काफी नहीं है की मेरी ज़िन्दगी हो तुम.I..MI....MO
  • ख्वाहिश सिर्फ यही है की.. जब मैं तुझे याद करु तू मुझे महसूस करे।
  • ​❥❥❥➟बहुत ही ​खूबसूरत​ ​लम्हा​ था वो जब उसने कहा था, मुझे​ ​तुमसे​ ​मोहब्बत​ ​है​ ​और​ ​तुमसे​ ​ही​ ​रहेगी​.
  • एक #सच्चा_प्यार चाहे दो #पल के लिए ही क़्यों ना हो.. मगर जिन्दगी भर के लिए #एहसास दे जाता है।
  • हमें तो उसकी आवाज़ ने ही दिवाना बना दिया था दोस्तो खुदगर्ज़ है वो लोग जो चेहरा देख के प्यार करते है.
  • 💚भुलने 💔का तो 💜सवाल 💕ही पैदा 🌼नहीं होता,💞💗मैंने नहीं मेरे 💟दिल ने 👆चुना 💓है तुम्हे !!👉


Read Also This:-  Instagram Bio For Boys Attitude.👦


Love Feeling Status in English


  • “Lean how to smile from outside even if you are not feeling good from inside.”
  • “When someone whom I loved too much ignores me then I feel worst feelings.”
  • “Always give people positive feelings.”
  • Chipi Hoti Hain Alfazon Mein Gehari Raaz Ki Baten, Log To Sirf Shayari Aur Mazak Samajh Kar Muskura Dete Hain.
  • “People around me love my growth; there is no better feeling than this.”
  • “You can make a fake smile but you can never make fake feelings.”
  • “Sometimes feeling the feelings is scary.”
  • Mahsoos Ho Kar Bichhar Jate Ho Hawa Ki Tarah, Main Alfaz Kaha Se Laun Teri Bandagi Ke Liye.

Blank Space - Taylor Swift Love StatusVideo


  • “Self-motivation brings best feelings ever.”
  • “Being alone is one thing but feeling alone is a whole different story.”
  • “If you’re feeling alone, just look up at the sky. The stars are there for you.”
  • “Just close your eyes, and think about the one who truly loves & cares for you. That’s the moment you will not feel alone.”
  • “If You Don’t Love me at my worst. then you don’t deserve me at my best.”
  • Ishq Abhi Pesh Hi Hua Tha Insaaf Ke Katghre Mein, Sabhi Chilla Pade Yahi Katil hai... Yahi Katil Hai.

Read Also This - Bio For Instagram For Boys.


True Love Feelings Status


  • गलत सुना था की इश्क आँखों से होता है, दिल तो वो भी ले जाते है जो पलकें तक नहीं उठाते !!
  • Being happy brings best feeling ever.
  • वो शख्स मेरे दिल में कुछ ऐसे उतर गया, जैसे वो जानता था मेरे दिल के सारे रास्ते !!
  • “People around me love my growth; there is no better feeling than this.”
  • उसकी मुस्कान से पड़ता है मेरी सेहत में फ़र्क, और लोग पूछते है की दवा का नाम क्या है !!
  • “If you are feeling down then go and sleep and think positive.”
  • जब तू दाँतो मे क्लिप दबा कर, खुले बाल बांधती है, कसम से एक बार तो जिंदगी, वही रुक जाती है !!.
  • उन आँखों को चैन कहाँ आता है , जिन आँखों में सवार इश्क़ हो जाता है !!
  • “I am missing the feelings that once I had in my life.”
  • ना दिल की चली ना आँखों की,  हम तो दीवाने बस तेरी मुस्कान के हो गए !!
  • “Seeing everyone in the family brought the best feeling ever.”
  • हमे तो बस उस का मुस्कुराना अच्छा लगता था, हमे क्या खबर थी की मोहब्बत हो जायेगी !!
  • “You need to understand what people around you are feeling actually.”
  • जिंदगी में कुछ लोग ऐसे होते है जिनकी मोहब्बत में कभी फर्क नही आता, उन्हें माँ बाप कहते है।

Mai Tere Sang Gau Status Video - Love Feeling 


Conclusion


यह Love Feeling Status आपको कैसा लगा मुझे बता सकते हैं. ताकि मैं आपके लिए और भी इससे और भेहतरा कुछ और ला सकू जैसे की बेस्ट स्टेटस फॉर Facebook या बेस्ट स्टीटुडे स्टेटस मुझे खुसी है की इस पोस्ट को अपने पूरा पढ़ा और यह तक पहुंचे। 😊