101 Attitude Status For Girls in Hindi For Instagram

क्या अप भी अपने सोशल मीडिया हेंडल के लिए best Attitude Status For Girls in Hindi For Instagram खोज रहे हैं. यह पोस्ट 80% लडकियों के लिए लिखा गया हैं.

क्या अप भी अपने सोशल मीडिया हेंडल के लिए best Attitude Status For Girls in Hindi For Instagram खोज रहे हैं. यह पोस्ट 80% लडकियों के लिए लिखा गया हैं. और 20% उन लडको के लिए जो लडकियों का फेक ID उपयोग करते हैं. चलिए तो सुरु करते हैं, Attitude Status For Girls को  in Hindi For Instagram.

Attitude Status For Girls in Hindi For Instagram

101 Best Attitude Status For Girls in Hindi For Instagram


1. एक लड़का मुझसे बोला तू Smart Cute होके भी Single क्यूँ है..मैंने भी बोल दिया संस्कार पगले संस्कार !!

2. यहाँ अपनी मर्ज़ी का username नहीं मिलता , रिश्ता क्या ख़ाक मिलेगा.

3. किसी का दिमाग चलता है, किसी का सिक्का चलता है, हमारा तो Attitude चलता है..!

4. मेरा तो #Sweeg ही ऐसा है, जिसे देखु वो घायल हो जाता है.

5. शक्ल आलू जैसी , नियत कुत्तों जैसी और इनको लड़की चाहिए miss universe जैसी 😈 😎 😐

6. औकात ने🗣👉कहा #उसे_पटा😍 ले, #_Attitude 😏 ने कहा👉#उस 👰 _जैसी 10 👈ओर #Side मे #हटा दे😎

7. जिस DiN मैं अमीर Ban गयी To सबसे Pahale अपना खुद का Facebook बनाऊँगी और Akeli चलाऊंगी यहाँ Bahut भीड़ हो गयी है.

8. हम #_लड़किया [ बीमार ] कहा होती हैं..? हमे तो बस #_नज़र लग जाती हैं.

9. थोडी ‪ ‎style क्या मारी …इतने में रोता है क्या …अभी ‎तो‬ सिर्फ एंट्री मारी है…‪आगे – आगे ‪ देख ‬ होता है क्या …😎

10. TERE ATTITUDE से ZAMANE वाले JALTE होंगे मगर MERE ‪ATTITUDE पर तो LOG मरते है.

11. मेरी हस्ती को तुम क्या पहचानोगे, हजारो मशहूर हो गए मुझे बदनाम करते करते.

12. ये फेसबुक ही बेहतर हैं तमाम तीखानो से , यहाँ अपनापन तो मिलता हैं अंजानो से।

13. हमे बेवफा बोलने वाले आज तू भी सुनले ,जिनकी फितरत ‘बेवफा’ होती है , उनके साथ कब ‘वफा’ होती है.

14. Chatting को Setting मत समझ, Friendly हूँ , Flirty नहीं 😎 😉

15. दीवाने दिल की यही एक अदा हैं जो न मिले उसी पे फ़िदा हैं।

16. अगर तू Attitude दिखाएगा ना तो मैं भी भाव नहीं दूँगी, और अगर Chance मारेगा ना तो मैं ध्यान नहीं दूँगी 😋😎

17.  MERA स्टाइल, मेरा ATTITUDE, मेरी DIWANGI तेरी औकात से बहार है, जिस दिन तू ये जान जाएगा उस दिन जान से जाएगा 😉😉

18. बहुत बदतमीज़ हूँ एक सिरफिरा चाहती हूँ अब सुधरने के लिए 😋

19. Full Attitude Status in HIndi For Girl

20. ना block किया था और ना block करेंगे , तुझे तो अपना status और dp दिखा दिखा कर जलाएंगे 😈 😎

21. कल एक #लड़की का #call आया और बोली #मुझेतुझसेमिलना_है… मेने कहा #baby #token ले और #line में लग जा

22. तसल्ली से पढ़े होते तो समझ में आते हम, ज़रूर कुछ पन्ने बिना पढ़े ही पलट दिए होंगे।

23. सुन_पगले जितना_तू  Rude  है, उससे ज्यादा  तो हमारा_Attitude  हैं,

24. मत कर खुद को इतना कीमती , हम ग़रीब लोग है , महंगी चीज़ छोड देते है !!

25.  तेरी DP देख कर ज़माना ROOK जाता है पर मेरी DP देखकर ज़माना JOOK जाता HE.

26. ऐसा हाल करुँगी, ना तेरी मर्दों में गिनती होगी, ना हिजड़ो में भरती होगी!!

27. लड़ लिया सबसे और हार गए नसीब से,

28.  कभी soft कभी rude, killer मेरा attitude.

29. उसने पूछा क्या चिज़ बिना सोचकर करती हो ? मैने कहा तुम पर विश्वास

30. Royal Girl Attitude Status in Hindi

31. OYE सुन RAZZA, जितनी तुने पढाई कर रखी है, उससे ज्यादा तो TERI RANI ने COLLEGE में लड़ाई कर रखी है.

32. अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर भूल जाना कि तुम कौन सा मेरा कुछ बिगाड़ सकते हो 😋 😎 😋

33. अगर तू ATTITUDE DIKHAYEGA ना तो मैं भी भाव NHI दूँगी और अगर CHANCE MAREGA NA तो मैं ध्यान NHI दूँगी.

34. मेरा अपना भी एक Standard है ? होंगे तुम बहुत Handsome फिर भी i am not interested ?? 😎

35. किसी ने सही कहा है की लड़किया 99% धोखा देती है पर जो बाकि 1% है वो मैं हूँ.

36. शरारती सी लड़की हूँ मैं …. दिल नहीं ……..Direct दिमाग ख़राब करती हूँ !

37.  चश्मा लगाने के दो फायदे है, बंदी खूबसूरत भी लगती है और मासूम भी 😎😍

38. थोडी ‎Style क्या मारी इतने में रोता है क्या…अभी ‎तो सिर्फ Entry मारी  है‪ आगे-आगे देख होता है क्या.

39. मेरे शहर में नहीं चलेगा तेरा ड्रामा, यहाँ मैं इतनी फेमस हूँ जितना अमेरिका में ओबामा !!

40. Status For Attitude Girl in Hindi

41. एक दूसरे के जैसा होना जरूरी नहीं होता, एक दूसरे के लिए होना जरूरी होता है

42.  ना SAJA ना माफ़ी ‎जलने WALO के लिए ‎APNI #SELFIE ‎ही काफी 😌😌

43. होगीं हजारों तुझें ‘चाहने’ वाली पर BETA हमारे ATTITUDE के लाखो दिवाने हैं.

44. मेरे ‪Style को लोगो की ‎नज़र‬ 👀लग जाती है , तभी तो ‪‎माँ‬ मेरी मुझको काला टीका लगाती है.

45. मैं तेरा #खून नहीं जो तू मुझे #Dil में बसा लेगा, मैं वो नशा हूं जो तेरे #होश उड़ा देगा. 

46. साले तू boyfriend है या ‪ प्याज☺ रुलाता ही जा रहा है 😉

47. अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है सच्ची मोहब्बत तो इशारों में ही सिमट जाती है.

48. बच्ची हूँ पर दिल की अच्छी हूँ ,थोड़ी सी ज़िद्दी और नखरे वाली हूँ ,पर बहुत प्यारी हूँ !

49. स्टाइल तो सिर्फ शौक के लिए है, वरना लोगों के लिए मेरी नशीली आंखें ही काफी है!!

50. Cute Style Attitude Instagram Captions For Girls

51. मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे

52. हम तो इतना ROMANTIC है की थोड़ी देर MOBILE क्या “हाथ” में ले लें {मोबाइल} भी गरम हो जाता हैं. GIRLS ATTITUDE STATUS

53. ना सजा ना माफ़ी ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी selfie ‎ही काफी 😌😌

54. ना तू Monkey है , ना तू Donkey है , मगर तू थोड़ा सनकी है.

55. ज्यादा स्मार्ट बनने की कोशिश मत कर क्योंकि मेरे बाल भी तेरे औकात से लंबे है.

56. पगले तेरा नसीब अच्छा है, कि तुझे मेरे Status और DP देखने को मिल रहे है,हमारे Block List वाले तड़प रहे हैं इन्हें देखने के लिए… 😉😏

57. दिखती हूँ Cute , रहती हूँ Mute फिर भी लोग कहते हैं U Have so Much Attitude !!

58. एक कान से सुनकर दूसरे कान से निकाल देने से तो बढ़िया हैं दोनों कानो से सुनकर दिल से निकाल देना

59.  हाथ पर घड़ी कोई भी बँधी हो लेकिन वक़्त अपना होना चाहिए.

60. New Whatsapp Status For Girls

61. मैं महारानी हूँ तुम्हारी सलतनत की, हुकूमत भी तुम्हारे दिल पर करुँगी !!

62. मुझे भले ही लाखों देखते हों पर जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा ?

63. मैँ Princess हूँ कोई Brand नहीं जिसको तू जब जी करे Change कर देगा !!

64. जली को #आग कहते है, बुझी को #राख कहते है, और इस #Cute सी लड़की को पापा की परी कहते है.

65. मैं तो बस चिंगारी लगाती हूँ ,आग अपने आप लग जाती है 😜😜

66. खुशनसीब है वो लोग, जिनकी contact list में मेरा नंबर save है.

67. किसी को आये ना आये पर मुझे अपने आपको देखकर FULL HEROIN वाली FEELING आती है.

68. तेरी होने लगी हूँ तुझ में खोने लगी हूँ, बाकी कल बताउंगी अब में सोने लगी हूँ !

69. आज भी मैँ AKELI हूँ NASEEB ही ख़राब है मेरा नहीं लड़को का . आज तक IMPRESS ही नहीं कर पाया कोई

70.  लड़की को Respect देनी चाहिए बाकी लाइन तो Electicity वाले भी देते है.

71. स्टाइल तो सिर्फ शौक के लिए है, वरना लोगो के लिए मेरी नशीली आँखों के इशारे ही काफी है!!

72. अगर कोई Ladka मुझे Purpose करता हैं उसे मैं Reject करती हूँ लेकिन उसकी Choice को मैं Salute करती हूँ.

73. तुम आकर मिलना मुझसे ऐसे जहाँ मैं ! जहाँ मिलने के बाद बिछड़ने का रिवाज न हो.

74. हमे ना सिखाओ पेश आने का तरीका क्योंकि हम Queen है, और Rules हम खुद ही बनाते है.

75. कभी-कभी मुझे ऐसा लगता हैं की मै “पैदा” ही इसीलिए हुई हु ताकि सभी AUNTY”S मेरे लिए RISHTA ला सके.

76. Line तो तुझ पर Hazaro लड़कियाँ मारती होंगी लेकिन उस Line का क्या Fayda हैं जिसमे मेरे प्यार का Current ही ना हो.

77. ओए बस कर पगले जितने तेरे जानने Wale hai उतने तो मेरी आईडी पर फ्रेंड रिक्वेस्ट पेंडिंग रहती है.

78. माँ जब भी मेरे लिए दुआ करती है, रास्ते की हर ठोकरे मुझे सलाम करती है.

79. मैं महारानी हूँ तुम्हारी सलतनत की, हुकूमत भी तुम्हारे दिल पर करुँगी.

80.  मेरी सोच और मेरी पहचान दोनों ही तेरी औकात से बाहर है. 😉😎😉

81. तेरे ‪ATTITUDE‬ से जमाने वाले जलते होंगे मगर मेरे ‪ATTITUDE पर तो लोग मरते है.

82. EXAM और SHAADI दुसरो की हो तो ही अच्छी लगती हैं.

83. जैसे हो वैसे ही रहो Original की कीमत Duplicate से ज्यादा होती है.

84. कमाल तेरे नखरे, कमाल का तेरा स्टाइल , बात करने की तमीज नहीं, और हाथ में है मोबाइल

85. कभी SOFT कभी RUDE KILLER मेरा ATTITUDE

86. इतना मुझे अपना #ATTITUDE ना दिखा जब मैं #School में थी तब तेरे जैसे लड़को से तो मैं अपना #HOMEWORK करवाती थी.

87. मेरे मस्त मस्त दो नैन, तू मेरा भाई मैं तेरी बहन 😜👩

88. प्यार का तो पता नही लेकिन BESTIE को CHAMAT मार कर कैसे ‘भागना’ है. मुझे अच्छे से आता हैं.

89. मेरा Look किसी Princesses से कम नहीं और जो फालतू मे Attitude दिखाये वो हम नही.

90. इतने भी प्यारे नही हो तुम बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है.

91.  PAISE की बात मत कर PAGLE, हम तो INTERNET भी मेन BALENCE पर चलाते है.

92. पसंद आया तो दिल मे रखती हूँ, नही तो तो दिमाग़ मे भी नहीं!

93. तेरी मोहब्बत और मेरी फितरत में फर्क सिर्फ इतना है, कि तेरा attitude नहीं जाता और मुझे झुकना नहीं आता.

94. सुन छोरे,मेरे ‪साथ रहना है, तो मुझे ‪सहना सीख, वरना अपनी ‪‎औकात में रहना सीख.

95. अगर मेरी किसी बात का तुम्हे बुरा लगे तो ये सोचकर भूल जाना कि तुम कौन सा मेरा कुछ बिगाड़ सकते हो.

96. चल कोई बात नही, तू जो मेरे साथ नहीं, मैं रो पडू तेरे जाने के बाद, इतनी भी तेरी औकात नहीं.

97. STATUS तो सबके होते है पर किसी के AUKAAT से ऊपर तो किसी के AUKAAT से नीचे

98. इतना भी Attitude मत दिखाया कर पगले जैसे रोज Status Change करती हूँ ना किसी दिन तुझे भी Change कर दूंगी.

99. छम छम करती चांदनी टिमटिम करते तारे Attitude Queen की नयी Pic आ गयी है, कहा मरगयेसारे.

100. मुझे Makeup की जरूरत नहीं, क्योंकि मुझे मेरी Smile ही Cute बना देती है!

101. ज़हर का सवाल नहीं था वो तो मैं पी गयी, तकलीफ़ लोगों को ये थी की मैं जी क्यों गयी.


अंतिम लाइन 


मैं आसा करता हु की आपको यह 101 Attitude best Status For Girls in Hindi For Instagram बहुत पसंद ए होंगे. मैंने आपके लिए एक और ब्लॉग पोस्ट लिखा है अगर आपके पास पढने का टाइम होगा तो इसे भी देख ले.

Read Status Also: