101 Best Cute And Stylish Girly Status In Hindi | गर्ल्स स्टेटस, गर्ल्स शायरी

आज आपको हिंदी में Best Cute and Stylish Girly Status In Hindi दिया जा रहा हैं. आपको इसमें 101 Cute Status For Girls in Hindi की बेस्ट लिस्ट तैयार कर

आज आपको हिंदी में Best Cute and Stylish Girly Status In Hindi दिया जा रहा हैं. आपको इसमें 101 Cute Status For Girls in Hindi की बेस्ट लिस्ट तैयार कर हम आपको देने वाले हैं जिसे आप निचे देख सकते हैं.

Best Cute and Stylish Girly Status In Hindi

List of Best Status For Cute Girls in Hindi


1. Sun छोरे अपने Ko बेकार  मत Samjh, तेरी Ek किडनी मुझे iPhone दिला सकती Hai.

2. Jitana मज़ा  मुझे मिर्ची खाने Me नहीं Aata, उतना औरो Ko लगाने में  Aata हैं.

3. बचपन Seबादाम खा Rahi हू, Tujhe भूलाना मुश्किल Hi नहीं नामुमकिन Hai.

4. लड़ लिया सबसे और हार गए नसीब से

5. Uffff  लड़का पटने Hi वाला था तभी Pata चला Ki उसकी  Favorite  सब्जी कद्दू  Hai. मैने Block कर दिया.

6. Sun  तो आज  Hamane  सरेआम, I Love You लिखा Hai, Chalo अब तुम Bhi एक Uffffff कर दो.

7. #Pagle सच बोल कर बेशक किसी का दिल तोड़ दो मगर झूठ बोलकर किसी को ख़ुशी भी मत दो !!

8. जिगर में बसती हूँ दिमाग पे चढती हूँ, पाग्ल बना देतीं हूँ ये तो मेरा attitude हैं, इश्क तो अभी बाकी हैं.

9. सुनो  Babu  मैंने धड़कन Ki तरह तुम्हे Dil में बसाया Hai, Ab  तुम्हारी मर्जी  धड़को Ya भड़को?

10. शादी हो तो #Love_Marriage, #Arrange तो #Desktop के #Icon भी होते हैं !!

11. फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते #पगले, स्माइल ☺ तो बहुत दूर की बात है !!

12. मैँ थोड़ी सी फुलझडी क्या हुई, सारा मोहला माचिस हो गया !!

13. Ek तो मेरी चाहत AuR  दुसरा  इश्क  Ka बुखार, शहर  Ka  तापमान 50 डिग्री Na हो तो  क्या Ho❓

14. #सुन पगले !! हैसियत की तो बात ही मत कर तेरी #Branded घड़ी से महंगा तो मेरी आँखों का काज़ल है !!

15. शक्ल आलू जैसी, नियत कुत्तों जैसी, और इनको लड़की चाहिए Miss Universe जैसी.

16. Sun  बच्ची हूँ Par दिल की अच्छी हूँ, थोड़ी Si ज़िद्दी और नखरे Wali हूँ, Par बहुत प्यारी Hun.

17. अपनी औकात में रहकर #Style मारा कर #Pagle क्यूंकि जितना तेरा वज़न है उतने मेरे पापा के #Property के कागज़ है !!

18. शरारती सी लड़की हूँ मैं, DiL नहीं – Direct दिमाग ख़राब करती हूँ !!

19. Suno  ना ख्याल  Rakha करो बाबु Apana, क्युकि  Ek ही Cartoon 😝 है Mere पास.


WhatsApp Status For Cute Girl in Hindi


20. ना सजा ना माफ़ी… ‎जलने वालो के लिए ‎अपनी Selfie ‎ही काफी.

21. Bana दो वज़ीर मुझे Bhi  इश्क़ की दुनिया Ka दोस्तों वादा Hai मेरा हर बेवफा लड़कों Ko सजा-ऐ-मौत Dungi.

22. मेरा Style, मेरा Attitude, मेरी Diwangi तेरी Aukat से बहार है, जिस दिन तू ये जान जाएगा – उस दिन जान से जाएगा.

23. फेस है टिन्डे साबॉडी है पपीते सी और कोशिश करते हैलड़की फसाने की.

24. बहुत #Badtameez हूँ, एक सिरफिरा चाहती हूँ, अब सुधरने के लिए !!

25. Log कहते है की Jo दर्द देता है, वो Hi दवा देता Hai, पता Nahi ऐसी फालतू बातो Ko कौन हवा Deta है.

26. सबके #Attitude का अपना अपना ClAss होता है, #Attitude Fail होता है वहां अपना #Raj होता है !!

27. हर किसी को मैं खुश रख सकूं, वो सलीका मुझे नहीं आता जो मैं नहीं हूँ, वो दिखने का तरीका मुझे नहीं आता।

28. मेरे ‪Style को लोगो की ‎नज़र लग जाती है, तभी तो ‪‎माँ‬ मेरी मुझको आज भी काला टीका लगाती है.

29. Kabhi इसका Dil रखा और Kabhiउसका Dil रखा. इसी कशमकश Me भूल Gayi खुद Ka दिल Kaha रखा?

30. best quotes for cute girls in hindi

31. फ्री में हम किसी को गाली तक नहीं देते #पगले, स्माइल तो बहुत दूर की बात है !!

32. Ufffff बड़ा थकान Bhara काम Hai. Post चुरा चुरा Kar चिपकाना.

33. Oye मेरा दिल  Nahi  मिल Raha, Kisi  चुराया Hai क्या❓

34. मुझे Makeup की जरूरत नहीं, क्योंकि मुझे मेरी Smile ही Cute बनाती है

35.  ये To बड़ा मुझ Par अत्याचार हो Gaya. खामख्वाह Mujhe तुझसे प्यार Ho गया.

36. तेरा Attitude मेरे सामने Chillar है क्यूंकि मेरी Smile ज्यादा ही killer है.

37. तू मेरे साथ नहीं, तो कोई बात नहीं शहज़ादी रोये तेरे लिये, तेरी इतनी औकात नहीं

38. मुझे भले ही लाखों देखते हों, But जिसे मैं देखूंगी वो करोड़ो में एक होगा !!

39. Suno बहुत दिन Ho गये कुछ Comments  नहीं Kiya तुमने ? चलो Uffff कर Do.


Cute And Stylish Girly Status In Hindi


40. दिखती हुँ #Cute, रहती हुँ #Mute – फिर भी लोग कहते हैं – U Have so Much #Attitude !!

41. Ufff   इधर  Mousam बेईमान Hai, और  Wo जुल्मी Ofline हैं.

42. ये To बड़ा मुझ Par अत्याचार हो Gaya. खामख्वाह Mujhe तुझसे प्यार Ho गया.

43. किसी को आये ना आये, पर मुझे अपने आपको देखकर, Full Heroin वाली Feeling आती है.

44. थोडी ‎Style क्या मारी… इतने में रोता है क्या… अभी ‎तो‬ सिर्फ Entry मारी है…‪ आगे-आगे देख होता है क्या.

45. Cute Girls Status For FB

46. Boyfriend नहीं है To क्या हुआ ? एक नज़र Me सबको  घायल Kar दूँ ऐसी अदा  To है.

47. इतने भी प्यारे नही हो तुम, बस मेरी चाहत ने तुम्हे सर पर चढा रखा है.

48. आज भी मैँ #Akeli हूँ, #Naseeb ही ख़राब है, मेरा नहीं, लड़को का…. आज तक #Impress ही नहीं कर पाया कोई.

49. Mera तो स्वभाव ही है, दुध Me शक्कर की Tarah घुल जाना. Likin किसीको Diabetes हो तो उसमें मे Mera  क्या कुसुर.

50. दिलवाले इस दुल्हनिया को afford नहीं कर पाएंगे

51. बरेली Ke बाजार में Jo झुमका गिरा Tha वो मुझे Mil गया Hai. जिसका Ho वो Le जाए.

52. Suno आज बहुत प्यार  Aa रहा हैं. बोलो To Block कर दू Messenger पे.

53. आजकल के लोग “वफादार” कम और “अदाकार” ज्यादा हो गए हैं.

54. अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है, सच्ची मोहब्बत तो इशारों में ही सिमट जाती है.

55. Hindi Status For Girls

56. एक परवाह ही बताती है कि ख़्याल कितना है, वरना कोई तराजू नहीं होता रिश्तो में.

57. अरे पगलू, हर चीज़ google पर नही मिलती, कभी इधर उधर भी देख लिया करो, क्या पता कोई तुम्हारे InteZaar में बैठी  हो !!

58. आज वो #पागल बोला, – “महँगी पड़ेगी तुझे ये दुश्मनी” मैंने भी कहा “सस्ती तो मैं #Kajal भी नहीं लगाती !!

59. Hamaara अंदाजा कोइ Naa लगाए तो Thik होगा, क्योकी अंदाजा To बारिश ⛈ का Lagaya जाता है तुफान  Ka नही.


Girl's Attitude Status in Hindi


60. Chatting को setting मत समझ, Friendly हूँ, Flirty नहीं.

61. तेरा Attitude मुझे चोट पहुँचायेगा, लेकिन मेरा Attitude तुझे जलाकर राख कर देगा.

62. हमारी चाहत को यू कमजोर ना समझो अच्छे अच्छे मरते है हमें पाने के लिए

63. मेरे साथ रहना है तो मुझे सहना सीख, वर्ना अपनी औकात में रहना सीख.

64. मैं कोई तुम्हारी जागीर नहीं जो कहते हो तुम सिर्फ मेरी हो मैं तो वह नशा हूँ जो हर दिल में उतरता है.

65. सबके दिलों में धड़कना जरूरी नहीं होता साहब, कुछ लोगो की आँखों में खटकने का भी एक अलग मजा है.

66. घायल करने के लिए लोग #हथियार चलाते है, मेरी तो #Smile ही काफी है…!

67. जिंदगी जीनी है, तो तकलीफ तो होगी ही, क्योंकि मरने के बाद तो जलने का एहसास भी नहीं होता.

68. उसने Kaha, तुम Mujhe ज़हर  लगती Ho, मैंने भी  बोल Diya, खा  के मर Ja  कमीने.

69. पहले मुझे लगता था कि मैं अच्छी हूँ, फिर मैंने अपने आप को ZOOM करके देखा, फिर मुझे पता लगा कि मैं बहोत ज्यादा अच्छी हुँ.

70. Royal Girls Attitude Status

71. सुन #Hero मुझ से पंगा जरा सोच समझ कर लेना क्योंकि मैं #Cute हूँ, पर #Mute नही.

72.  Aap तो ऐसे Ignore करने लगे Ho हमें, Jaise चाय ☕ Ke उपर Ki मलाई Hai हम.

73. लड़कियाँ खिलौना नहीं होती जनाब, पिता तो यूँ ही प्यार से गुड़िया कहते है.

74. ज़माने के साथ हा हम बहुत बदल गए पर तुझे टूट कर चाहने की आदत नहीं बदली.

75. #पगले तुम्हें इस हद तक चाहने की तमन्ना है कि, मेरे जाने के बाद भी ,तुम मेरेलिए जी सको !!

76. ढंग से अपने फोन की सेटिंग कर नहीं पाते चले है मुहं उठाकर लड़कियों से सेटिंग करने.

77. हथली पर रखकर नसीब, तू क्यों अपना मुकद्दर ढूंढता है, जरा सीख उस समंदर से, जो टकराने के लिये पत्थर ढूंढता है.

78. अब-तक Yahi समझ मे Nahi आ रहा है Ki. Internet free है. या Ham लाेग?

79. चर्चाओं में रहने का हमें कोई शौक नहीं, हमारी हर बात के चर्चे है तो हम क्या करें.


2 Line Cute Status in Hindi For Girls


80. “Looks doesn’t matter” बोलने वाले लड़के मरते looks पर ही है 😎😍

81. #Status तो सबके होते है, पर किसी के #Aukaat से ऊपर,  तो किसी के #Aukaat से नीचे.

82. सही वक्त आने पर करवा देंगे औकात का ऐहसास, 

कुछ तालाब खुद को समंदर समझ बैठे है.

83. छोटा सा सपना है मेरा कि 

तुम मुझे रोटी बनाने को ना कहो 😉😉

84. तेरा attitude मेरे सामने चिल्लर है,

क्यूंकि मेरी smile ज्यादा ही killer है. 😉😉

85. तुम साथ न दो मेरा, चलना मुझे आता है,

हर आग से वाकिफ हुँ मैं, जलना मुझे आता है.

86. Cute Shayari Status For Girls 2021

87. चश्मा लगाने के दो फायदे है, 

बंदी खूबसूरत भी लगती है और मासूम भी 😎😍

88. मासूमियत तो रग -रग में है,

मेरे बस ज़ुबान की ही बद्तमीज़ हूँ

89. मैं वो नायाब चीज हूँ , जो किसी को आँख उठा के देख लूँ 

तो उसे मेरी आँखों का नशा चढ़ जाए


Cute Girls Attitude Status


90. पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी.

91. Kamine  तू #Boyfriend है  Ya प्याज जब Se मिला हैं रुलाता Hi जा  रहा Hai.

92. Mai थोड़ी Moody हूँ नखरे वाली Bhi हूँ, लेकिन Ye मत समझ छोरे Ki मैं  फसने वालों Me से हूँ.

93. पगलू अगर तू #A for Attitude दिखाएगा ना तो मैं #B for #Bhav नहीं दूँगी *And #C for Chance मारेगा ना तो मैं #D for #Dhayan नहीं दूँगी !!

94. Cute Quotes For Girls In Hindi

95. Suno  ना आज Kal   मेरी Post पर Like  नहीं Aate मन Karata है ग्रुप   Me हवन करवा Du.

96. हाँ प्यारी लगती हूँ मैं पर मुझे नादान मत समझो, मत लेना पंगा मुझसे आग हूँ मैं मुझे चिंगारी मत समझो। 🤨😎

97. आफत नहीं जो टल जाउँगी, आदत हुँ, लग जाऊँगी.

98. Mat Parkho Mujhe Pyare, Cute Shayari For Girls Hindi

99. Suno  दिल से थोड़ी बच्ची Hun किसी का Dil  नहीं तोड़  Sakati, लेकिन Kisi का मुँह ज़रूर तोड़ Sakati हूँ.

100. जितने तेरे फोटो पर लाइक्स आते हैं, उससे भी ज्यादा तो मेरे फोटो पर कमेंट्स आते हैं। 🙂😎

101. Cute दिखना भी एक art है जो सिर्फ लड़कियों को ही आता है. 😉😉


Read Also Best Post