[50+] Best Dhasu Attitude Status | धांसू शायरी, धांसू स्टेटस 2021

धांसू शायरी, Dhasu Status in Hindi, Dhasu Attitude Status - दिखाकर💣 Attitude कर दिया Block उसने चन्द मिनटों में ,वक्त ले रहा है हिसाब🖕 मेरी जुदाई
धांसू शायरी, Dhasu Status in Hindi, Dhasu Attitude Status -  दिखाकर💣 Attitude कर दिया Block उसने चन्द मिनटों में ,वक्त ले रहा है हिसाब🖕 मेरी जुदाई का अब उससे दिन और घन्टों में..| 

नाम और पहचान चाहे छोटी हो, पर अपने दम पर होनी चाहिए..!!

जो मेरे मुकद्दर में हैं वो खुद चलकर आएगा, जो नहीं हैं उसे अपना खौफ लाएगा..!!

#काश 😌 कभी👉 #ऐसा 😃 हो कि 👸 तुम👈😍 मैं 🙎‍♂️और 🕛 #वक्त कहीं _एक साथ 👫 मिलें और #तीनों एक दूसरे💌 से दूर 🚶 _जाना 💃 ही #भूल 😴जाएं !!

Dhasu Attitude Status in Hindi

नाम तो हर किसी का चल सकता है, बस चलाने का दम होना चाहिये..!!

Dhasu Status Shayari In Hindi | Dhasu Whatsapp Status


Attitude 🔫तो बच्चे दिखाते है हम तो लोगो को उनकी ⚔औकात दिखाते है..|

 #सो_💯बार #मरना🔫चाहा 👉🏽निग़ाहों 👀में #डूबकर🏊🏻‍♂ उनकी वो👰🏻 निग़ाहें👉🏽 #झुका लेते हैं हमे😎 #मरने 🛌🏼नही ❌देते !!

हमारी इज़्ज़त है लोगों में, औकात तो कुत्तों की होती है..!!

जितनी मरोड़ तुझमे है, उससे ज्यादा मरोड़ हम अपनी मुछो में रखते हे..!!

स्टेटस का बादशाह हुं और कलम मेरी रानी है अल्फाज मेरे गुलाम है, बाकी रब और मेरे DOSTO की महेरबानी है..!!

#आज📆 किसी😔 ने ये 👉🏽कहे 🗣के #दिल❤ तोड़💔 दिया की #_दुनिया🌎 तेरी😎 नही❌ तेरे 👉🏽 #स्टेटस💬 की #_दीवानी😍 है !!

इतना भी कीमती ना बना अपने आप को, हम गरीब लोग हैं महँगी चीज़ छोड़ दिया करते हैं..!!

भले ही तू #Blue_eyes  की तरह #Cute दिखती हो, पर तू #Beautiful तब तक नहीं जब तक तेरे #HERO हम नहीं..!!

हमारी अफवाह के धुंए वही से उठते हैं, जहाँ हमारे नाम से आग लग जाती हैं..!!

#Cute सा है #Face मेरा, #Killer है मेरी #Style, #थम जाती है लोगो की #DhaDkan जब करती हु Me #Smile...

Dhasu Whatsapp Status


ये जो तुम DSLR💣 से फोटो खींचते हो इससे चेहरा तो सही हो 🔫सकता हैं... लेकिन तुम्हारी फितरत नहीं..|

बाकी लड़कों के नाम Love Letter लिखा जाता है, हमारे नाम FIR लिखी जाती है..!!

 #ईरादा 😒#स्टेटस ♨लिखकर👉🏻👱🏻‍♀#ऊसको💫 समझाना था,☺😔#लेकीन 🗣#जमाने🌎 ने 😒#हमें📝📝#स्टेटस 🤴🏻किंग 😯#बोल🔥 दिया😎 !!

अजीब सा ख़ौफ़ था उस शेर की आँखों में, जिसने जंगल में हमारे जूतों के निशान देखे थे..!!

आज कल #हवा को भी मेरी #Style से जलन होने लगी है, जो मेरी #Hair_Style को बिगाड़ने पे लगी हुई है...

प्यार, इश्क, मोहब्बत सब धोखेबाजी है, अपनी लाइफ में तो सिर्फ Attitude ही काफी है..!!

Dhasu Status Hindi Mai


लत 🔫तुम्हारी लगी हैं,, इल्जाम मोबाइल ⚡️पर  आता हैं.

अपनी  लाइफ 🔫में GF आये  न आये पर, चेहरे पर ѕmílє🗡की और जिदंगी में ѕтуℓє  की कभी 🖕कमी नहीं होगी...|

#क्यूट सा चहेरा #मेरा, कमीनी सी #नज़र #तेरी, इतनी #प्यारी हु में के कही #नज़र ना लगे #तेरी...

तुमने पूछा था न कैसा हूँ मैं, कभी भूल न पाओगे ऐसा हूं मैं..!!

#झूठ 👎🏼इसलिए #बिक💰 जाता है #बाज़ार🌆 में😔 क्योंकि❗ #सच ✔को #ख़रीदने 💲की सबकी🌎👉 #औक़ात😈 नही❌ !!

उन्हीं की होती है, जिनमें कोई बात होती है..!!

हम तो पहले से बिगडे हुऐ है,हमारा कोई क्या बिगाड लेगा..!!

दिखती हूँ #Cute , रहती हूँ #Mute, फिर भी #लोग कहते हैं,  U Have so Much #Attitude..!

Dhasu Status Shayari


शोर गुल मचाने से नाम नहीं बनता, काम ऐसा करो की ख़ामोशी भी अख़बारों में छप जाए..!!

#कब_तक❓ #औरों के👉#सिर 👥 पर #नाचोगे,😂 #अंत_में 😏 #चलना🏃 😅 तो #खुद_के_पैरों# 👍🏼 पर ही है !!

एक बार ‪Click‬ करके तो देख, बिना ‪Laoding‬ लिए सीधे ‪Dil‬ मे उतर जाऊंगा..!!

#दुनिया #डर से #चलती और हम #स्टाइल से, जो हम से जो #जले वो जरा #Side से #चले...!!

अकड़ तोड़नी है उन मंजिलों की, जिनको अपनी ऊंचाई पर गरूर है..!!

मेरे आगे ज्यादा अकड़ मत दिखा, जिस रास्ते पे तू चल रहा है उसपे मैंने धूल उड़ा रखी है..!!

हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ, किस्मत की रोटी तो कुत्ते को भी नसीब होती है..!!

Dhasu Status In Hindi For Facebook


ज्यादा ‪Smart बनने की कोशिश मत कर पगले, क्योंकि मेरे ‪बाल‬ भी तेरे औकात‬ से लंबे है..!!

मेरी पुरानी ‪#गर्लफ्रेंड‬ मुझे आज भी देखकर मुसकुरा देती है, कहती है की बड़ा ही #कमीना है, आज भी #क्यूट दिखता है..!!

औकात नहीं है दुश्मनो की आँख से आँख मिलाने की, और बात करते हैं साले घर से उठाने की..!!

वो #लोग 👉मुझे #ज़िन्दगी☺ जीने का #तरीका बता🧐 रहे है,☝ जिनकी #औकात😏 मेरे #_Attitude😎 के 👉बराबर भी नहीं❌ !!

वैसे हम रहते तो है Simple Type के पर, जब हम Mood मे होते है तो सुलतान भी Salute ठोकता है..!!

आदत हमारी खराब नहीं, बस जिंदगी थोड़ी रॉयल जीते हैं..!!

स्टाइल तो मैं शौक के लिये करता हूं, वरना जमाने के लिये तो मेरी नशीली आँखें ही काफी हैं..!

हम बंदूक के ट्रिगर पे नहीँ, बल्कि खुद के जीगर पे जीते हैं..!!

Dhasu Status Hindi Fb


अगर जिंदगी में #शान से जीना है तो थोड़ा #Attitude और #स्टाइल दिखाना ही पड़ता है..!

घायल शेर की साँसे, उसकी दहाड़ से भी ज्यादा खतरनाक होती है..!!

झूठी शान के परिंदे ही ज्यादा फड़फड़ाते हैं, बाज़ की उडान में कभी आवाज़ नहीं होती..!!

#😎हाथ मे 🏍BIKE हो और #Speed "दमदार" हो, ☄ साथ मे मेरे👉#यार👬 हो और #देखने वाली 😮हर #LADKI 👈 Ye बोले.. *काश*😘 यही 👈मेरा #PYAAR हो..😍👌 !!

जो नहीं हो सकता, वही तो करना है..!!

अगर मेरी #स्टाइल से भी लोगों को #जलन होती हैं, तो उसमें मेरा कोई कसूर नहीं..!

बादशाह नही, टाइगर हूँ मैं, इसलिए लोग इज्ज़त से नही, मेरी इजाज़त से मिलते है..!!

औकात तो कुत्तो की होती है, हमारी तो हैसियत हैं..!!

Dhasu Attitude Status For Fb


Look ही Attitude वाली है, दिल में कोई घमंड नहीं हमारे..!!

पगली #Style देख कर बेहोश हो गई, अगर #Smile करुंगा तो मर ही जाएगी…

उसका रुप भले ही लाखो मे एक हो, पर मेरा कमीनापन करोडो मे एक है..!!

हमारी अफवाह के धुएं वही से उठते है, जहाँ हमारे नाम से आग लग जाती हैं..!!

#तू लाख #भुला🤷 के #देख👀👉#मुझे, में फिर भी 👉#याद आऊंगा,😎 तू _पानी 🥤पे पे के #थक😡 जाएगी, मै 👉#हिचकिया बन-बन के #सताऊंगा🤩 !!

मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर, हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है..!!

ज़िन्दगी से एक सबक मिल गया है, अकड़ में रहोगे तो लोग औक़ात में रहते है..!!

देख #भाई #माचिस तो यू ही #बदनाम है, वरना #आग तो हमारी #स्टाइल से भी लगती है... !!

Dhasu Status 2 Line


मुझे क्या डराएगा मौत का मंजर, हमने तो जन्म ही कातिलों की बस्ती में लिया है..!!

प्यार हे तो ठीक है अगर Attitude है, तो Baby तु अपने घर मे ही ठीक है..!!

👆#हुकूमत "Google" का👉 #ख्वाब हैं,😎 पर "Youtube" भी लाजवाब🔥 हैं, अगर "Instagram" 📲की 👆#लड़कियां 🙎#शबाब है, तो #मेरे 👉👬यार👬 भी #नवाब" है !!

दुश्मन से क्या डरना, शेर हूँ दुश्मन होना जायज़ है..!!

छोङ देता लेकिन जीत मेरी जिद है, और जिद का मै बादशाह हूँ..!!

वक्त ने फसाया है, लेकिन मैं परेशान नही हूँ, हालातों से हार जाऊँ, मैं वो इंसान नही हूँ..!!

Dhasu Status Attitude In Hindi


#औकात ने🗣👉कहा #उसे_पटा😍 ले, #_Attitude 😏 ने कहा👉#उस 👰 _जैसी 10 👈ओर #Side मे #हटा दे😎😎 !!

Attitude ☠Bones में होना चाहिये दिमाग मे‌ तो ⚔लडकियो के भी भरा हे..|

दुनिया क्या सोचेगी, ये मै कभी नहीं सोचता..!!

#स्टाइल सिर्फ #मिनी_स्कर्ट में ही नही #होता, कुछ #लड़किया तो #सलवार_Suit में भी #दिल ले जाती है..!

तेरे ‪Attitude‬ से लोग जलते होगे, मगर मेरे ‪Attitude पर तो लोग मरते है..!!

ए लडकी तु तेरे ‪Attitude‬ का फोटो खींचकर ‪OLX‬ पर बेच दे, क्योंकि हम पुरानी चीजे पसंद नही करते..!!

अपनी खुबसुरती पर इतना घमंड मत कर पगली, क्योंकी हम वो हैं जो घमंड जेब में लिये घुमते हैं..!!

शेर के पाव में अगर काटा चुभ जाये, इसका ये मतलब नही की कुत्ते राज्य करेंगे..!!

Dhasu Status Fb Hindi


अब AVAILABLE नहीं, VALUABLE बनना है मुझे..!!

वक़्त खराब है तो झुकता जा रहा हूँ, जब दिमाग खराब होगा तो हिसाब पल पल का लूँगा..!!

बहुत अच्छा लगता है  झुक कर तुझे #kiss करना... एक तो मै लंबा #Smart और तू छोटी #Cute #बार्बी_डॉल..!!

 #बेटा👉 #छोड़ ये #हथियारों⚒🔪 🔫की #बाते,👊तू #हम से क्या❓#टकराएगा💢 अगर #मैंने😏फैक के👉#मारा एक #STATUS👊 तू #उसी से #मर👆 जाएगा !!

जितना दिमाग लड़कियाे में होता है, उतना तो मेरा खराब रहता है..!!

हम बात ख़त्म नहीं करते कहानी ख़त्म करते हैं..!!

Attitude तो बचपन से है, जब पैदा हुआ तो डेढ़ साल मैंने किसी से बात नही की..!!

Dhasu Status For Instagram in Hindi


#सुन_पगली💃 मेरे👉 #स्टेटस पढने 📲से ज्यादा अगर #तुने मेरा #दिल 💕पढ📖 _लिया होता तो 👉आज #in_Relationship 💑में #तेरा 👈🏻 ही #नाम होता !!

#Pagli😘😘 #सांस तो👉#लेने दिया करो,😛 #आँख👁👉_खुलते "ही" #याद 🧐आने #लगती हो 😍!!

#हम👈 😅 तो #नरम_पत्तों 🍃 की #शाख हुआ करते थे,😭 #छिले 😒 इतने गए कि👉 #खंजर 🔪 हो गए !!

#Coins💰 Always 👉Makes #Sounds,🔊 But The #Currency Notes💸 are Always Silent😷. That"s Why✔️ i'm #Always _Calm and _Silent😆 !!

#हमें 👉कौन #डराएगा❓ #मौत के #मंजर💪🏻 से 😎 #साला👈 हम तो 👉#पिछवाड़ा👇 भी 👉"खुजाते"😛 हैं #खंजर से 🔪 !!

Dhasu Status in Hindi With Emoji


#खामोशी 😌 भी इशारा करती ☝ है #बड़े_प्यार से, 😉 #हमारी_Post 📝 देख👀 कर जब #आप 👫 प्यार से 👉#मुस्करा🤗 देते हो !!

#सुन_पगली💃 मेरे👉 #स्टेटस पढने 📲से ज्यादा अगर #तुने मेरा #दिल 💕पढ📖 _लिया होता तो 👉आज #in_Relationship 💑में #तेरा 👈🏻 ही #नाम होता !!

👉अभी तो #_Struggle 😰कर #रहा हूं😔#Baby👸 जिस 👉दिन #_Success✌ मिलेगी ना उस #दिन पता चलेगा ✅#Toh #तरस_जाओगी !!

 #देख_Pagli👀 👉इतना #Attitude मत ❌ 👉दिखा, #जब हम 👬#स्कूल🏫 में थे.😒 #तब तेरे👉#जैसी _लड़कियों 🙎से तो #हम "Homework"📖✍ _करवाते थे !!

You May Also Like This Post:-